इस राज्य में हर साल फ्री मिलेंगे 3 सिलेंडर, CM ने किया बड़ा ऐलान
इस राज्य में हर साल फ्री मिलेंगे 3 सिलेंडर, CM ने किया बड़ा ऐलान
Share:

पणजी: गोवा के मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया है और इस ऐलान से सभी को बड़ा फायदा होने वाला है। जी दरअसल गोवा के मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत ने राज्य में हर परिवार को तीन रसोई गैस सिलेंडर मुफ्त देने की घोषणा की। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। आप सभी को बता दें कि इस बारे में भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया था। जी हाँ और सीएम प्रमोद सावंत ने बीते सोमवार को नई कैबिनेट की पहली बैठक की अध्यक्षता करने के बाद इस बारे में घोषणा की है।

आप सभी को बता दें कि कैबिनेट में मुख्यमंत्री और 8 अन्य मंत्री शामिल हैं। बीते सोमवार के दिन प्रमोद सावंत ने शाम के समय में एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने कहा था, 'मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बैठक की अध्यक्षता की। कैबिनेट ने नए वित्तीय वर्ष से भाजपा के घोषणापत्र में किए गए वादे के अनुसार तीन सिलेंडर मुफ्त देने की योजना तैयार करने का फैसला किया है।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते महीने हुए गोवा विधानसभा चुनाव से पहले, भाजपा ने अपने चुनावी घोषणापत्र में वादा किया था कि अगर पार्टी सत्ता में आती है तो हर साल तीन एलपीजी सिलेंडर मुफ्त में मिलेंगे। वहीं अब भाजपा अपना वादा पूरा करने जा रही है। इस वाडे को पूरा कर भाजपा एक बार फिर से अपने कदम आगे बढ़ा रही है और उन्हें मजबूती देने का काम कर रही है।

LPG और पेट्रोल-डीजल के भाव बढ़ने पर बोले राहुल गाँधी- 'थाली बजाओ'

LPG और पेट्रोल-डीजल के बाद फिर महंगाई की मार, महंगी हुई ये 2 चीजें

होली पर 1.65 करोड़ परिवारों को मिलेगा मुफ्त सिलेंडर, PM मोदी ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -