कोरोना वायरस: Go Air ने मुसाफिरों को दी बड़ी राहत, नहीं वसूलेगा कैंसलेशन चार्ज
कोरोना वायरस: Go Air ने मुसाफिरों को दी बड़ी राहत, नहीं वसूलेगा कैंसलेशन चार्ज
Share:

नई दिल्ली: कोरोना के प्रकोप को देखते हुए लोग लगातार अपनी विदेश यात्रा को स्थगित कर रहे हैं. जबकि कोरोना से प्रभावित कई देशों की यात्रा पर सरकार ने पाबंदी लगा रखी है. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, ऐसे में गोएयर ने अपने मुसाफिरों को राहत दी है. Go Air ने ऐलान किया है कि वह 30 अप्रैल तक बुक कराए गए टिकट के कैंसिलेशन या यात्रा रिशिड्यूल करने पर कोई कैंसिलेशन शुल्क नहीं वसूलेगा.

8 मार्च से 30 अप्रैल तक बुक कराए गए टिकटों पर कैंसिलेशन फीस नहीं लगने का नियम प्रभावी होगा. साथ ही 8 मार्च से 30 सितंबर तक की यात्रा को लेकर यह नियम लागू रहेगा. यह जानकारी Go Air के स्टेटमेंट के आधार पर समाचार एजेंसी पीटीआई ने दी है. यदि यात्री अपनी यात्रा के 14 दिन पहले कैंसिलेशन या रिशिड्यूलिंग करता है तभी उन्हें इस नियम का लाभ मिल सकेगा. यदि यात्री अपनी फ्लाइट को रिशिड्यूलिंग करते हैं और दूसरी फ्लाइट का किराया अधिक है तो उन्हें अतिरिक्त किराया देना होगा.

Go Air का यह घोषणा इंडिगो के रिशिड्यूलिंग चार्ज नहीं लेने के फैसले के एक दिन बाद की गई है. इंडिगो ने यह ऐलान 12 मार्च से 31 मार्च के बीच की यात्रा को लेकर किया है. हालांकि इंडिगो ने कैंसिलेशन का ऑप्शन यात्रियों को नहीं दिया है.  वर्तमान में प्रतिदिन Go Air की 300 फ्लाइट देश और विदेश के लिए उड़ान भरती है. इनमें से 27 घरेलु फ्लाइट शामिल हैं.

होली पर 9 महीने के निचले स्तर पर पहुंचे पेट्रोल के भाव, जानिए क्या हैं आज के दाम

YES Bank Scam: पूर्व सीईओ राणा कपूर की बेटी पर ED का शिकंजा, विदेश जाने से रोका

अटल पेंशन योजना में महिलाओ की हिस्‍सेदारी हुई 43 फीसद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -