ऐप में गड़बड़ी, कैडर की ताकत के अभाव में देरी तमिलनाडु कांग्रेस ई-सदस्यता अभियान
ऐप में गड़बड़ी, कैडर की ताकत के अभाव में देरी तमिलनाडु कांग्रेस ई-सदस्यता अभियान
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु कांग्रेस के ई-सदस्यता अभियान को सदस्यों के नामांकन के लिए उपयोग किए जाने वाले सॉफ्टवेयर में खराबी के साथ-साथ भर्ती सदस्यों की जांच के लिए कैडर संख्या की कमी के कारण स्थगित कर दिया गया है।

कांग्रेस आलाकमान ने तमिलनाडु इकाई से डिजिटल सदस्यता अभियान को 31 मार्च तक पूरा करने के लिए कहा था, लेकिन पार्टी नेतृत्व ने समय सीमा को पंद्रह दिनों के लिए बढ़ा दिया था क्योंकि कट-ऑफ तारीख तक केवल कुछ लाख सदस्यों को नामांकित किया गया था।

मीडिया के सामने विवरण साझा करते हुए, पार्टी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "ई-सदस्यता अभियान के लिए उपयोग किए जाने वाले मोबाइल ऐप में दोष थे, और इन सदस्यों की वैधता को सत्यापित करने के लिए कैडर की ताकत की कमी थी। लगभग सभी राज्य इस मुद्दे का सामना कर रहे हैं, और हमने पार्टी के शीर्ष कमान से शिकायत की, जिसने हमें 15 दिन का विस्तार दिया. यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि प्रभावशाली नेता जी.के. मूपनार के नेतृत्व में राजनेताओं के एक बड़े समूह के तमिल मनीला कांग्रेस (टीएमसी) के गठन के बाद से तमिलनाडु में कांग्रेस एक बड़े कैडर क्षरण से पीड़ित है. जबकि पार्टी ने 2021 के विधानसभा चुनाव में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने का दावा किया है, लेकिन उसने वास्तव में डीएमके के कोटटेल पर सवार होकर जीत हासिल की।

 

14 अप्रैल को पूरे भारत में रहेगा अवकाश, केंद्र सरकार ने किया ऐलान

भारत में नए कोविड मामलों में मामूली वृद्धि, 71 लोगों की मौत

वैश्विक कोविड केसलोड 493.6 मिलियन से अधिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -