परेश रावल का बड़ा बयान, कहा- "40 साल बाद गुजराती फिल्म...."

पूरी दुनिया में 430 फिल्मों में काम करने के बाद, वरिष्ठ अभिनेता परेश रावल अब एक गुजराती फिल्म में भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हैं। खुशी है कि वह 40 साल बाद एक गुजराती फिल्म में काम करेंगे।  “प्रिय पिता एक ऐसा नाटक है जो मेरे दिल के करीब है। मैं लंबे समय से इस नाटक को फिल्म की पटकथा में बदलना चाहता था। मैं वर्षों से कई नाटक कर रहा हूं और उनमें से अधिकांश को समाप्त कर चुका हूं। मैं चाहता था कि कहानी दर्शकों और समाज के व्यापक वर्ग तक पहुंचे।

मैं एक ऐसी फिल्म का भी हिस्सा बनना चाहता था जो मेरी मातृभाषा गुजराती में सार्थक और मूल्यवान हो। 40 साल बाद गुजराती फिल्म करने का मौका पाकर खुशी हुई।' वह बताता है कि नाटक की पटकथा अच्छी है और यह एक भावनात्मक थ्रिलर है लेकिन इसे एक अच्छी पटकथा में बदलने में कुछ काम आया।

उन्हें खुशी है कि टीम इसे सफल बनाने में सफल रही। “फिल्म में एक छोटी कास्ट होगी, इसलिए शूटिंग के दौरान कोई परेशानी नहीं होगी या फिर महामारी के बीच, एक बड़ी यूनिट के साथ शूटिंग की अपनी चुनौतियां हैं। मुख्य रूप से, यह कहानी है जिसने मुझे आकर्षित किया और मुझे इसे एक फिल्म में बदलने के लिए प्रेरित किया। पटकथा के संदर्भ में, कहानी रसीली और मनोरंजक होगी जबकि अभिनय के दौरान मेरा दृष्टिकोण मेरे थिएटर प्रदर्शन के विपरीत होगा। वहां, सिनेमा में दर्शकों के लिए पीछे की ओर जोर से बोलना पड़ता है, आप सूक्ष्म और आंतरिक हो सकते हैं।

बॉर्डर विवाद: असम सीएम सरमा और 207 पुलिसकर्मियों पर मिजोरम में FIR, लगे ये आरोप

OMG! 13 साल के बच्चे ने ऑनलाइन गेम में हारे 40 हजार, फिर किया ये काम

कांग्रेस के दलित नेताओं ने की नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात, जानिए किस विषय पर हुई बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -