इन टिप्स से नाक को दीजिये सही शेप
इन टिप्स से नाक को दीजिये सही शेप
Share:

चेहरे की खूबसूरती के लिए नाक का खूबसूरत होना जरुरी है क्योकि जरा सी भी टेडी-मेडी नाक चेहरे की खूबसूरती को बिगाड़ देती है, वैसे खूबसूरत नाक पाना आसान नहीं लेकिन इसके शेप को बिना किसी सर्जरी या ऑपरेशन के थोड़े से प्रयास से ही शेप पाया जा सकता है. इसलिए इन टिप्स पर जरूर ध्यान दे, सबसे पहले नाक को अंगूठे से और तर्जनी से पकडे और फिर धीरे-धीरे नाक को ऊपर की और उठाये.

ऐसा हर रोज 10 से 15 बार करे ऐसा करने से कुछ हफ्तों में फर्क नजर आएगा. ये तरीका वे लोग भी अपना सकते है जिनकी नाक बड़ी और मोटी है. आप चाहे तो आंख से लेकर नाक के बेस की तरफ किसी भी अच्छे तेल मसाज करे, ऐसा करने से नाक का शेप सही रहेगा, ऐसा आप हर रोज कर सकते है. योगा से भी नाक को सही शेप में लाया जा सकता है.

नाक के सही शेप के लिए और खूबसूरती के लिये आप ये आसान से तरीके अपनाएंगे तो बेहतर होगा. जरूरी नहीं के इन तरीको से नाक का सही शेप हो लेकिन कोशिश कर सकते है. क्योकि ऑपरेशन या सर्जरी के दर्द से ये तरीके आसान होंगे. इस तरह आप बिना दर्द के नाक का सही शेप दे सकते है.

ये भी पढ़े

खूबसूरत त्वचा के लिए नाश्ते में करें इन चीजों का इस्तेमाल

इन टिप्स से बनाये खूबसूरत आइब्रो

इन टिप्स से आप भी रह सकते है कोरियाई महिलाओं की तरह खूबसूरत

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -