इन टिप्स से आप भी रह सकते है कोरियाई महिलाओं की तरह खूबसूरत
इन टिप्स से आप भी रह सकते है कोरियाई महिलाओं की तरह खूबसूरत
Share:

कोरियाई महिलाओं की स्किन बहुत ही सॉफ्ट और सुंदर रहती है, कोरियाई महिलाओ कि सुंदरता की तरह हर महिलाये सुंदर रहना चाहती है. इसलिए आज हम आपको बताएँगे की आप भी कोरियाई महिलाओ की तरह अपनी सुंदरता का ख्याल रख सकते है. इसके लिए आपको सिर्फ इन टिप्स पर ध्यान देना होगा.

कोरियाई महिलाओं का मॉश्चुराइजर करने का तरीका अलग होता है वे पहले लोशन को हाथो की उंगलियों में लेती है फिर उसे मलती है ताकि थोड़ी गर्माहट आ जाये और फिर ऊपर से निचे की और चेहरे पर मसाज करती है. कोरियाई महिलाएं चेहरे पर ज्यादातर सिल्क के कीड़े कुकून के पावडर से मास्क बनाकर लगाती है. आप चाहे तो अंडे के सफ़ेद भाग में शहद मिलाकर चेहरे पर मास्क की तरह लगा सकते है.

कोरियाई महिलाएं जितना चेहरे पर ध्यान देती है उतना ही अपनी गर्दन पर देती है, इसी तरह आप भी गर्दन की स्क्रबिंग और मॉश्चुराइजिंग पर ज्यादा ध्यान दे. कोरियाई महिलाएं चेहरे की कसरत हर रोज करती हैं, इसके लिए वह दिन में कम से कम दस बार 'मा मे मी मो मू' का उच्चारण करते हैं. इससे चेहरे की कसावट बनी रहती है. इसी वजह से कम से कम 40 साल की उम्र तक चेहरे पर झुर्रियां नहीं पड़ती हैं.

ये भी पढ़े

पान के इस्तेमाल से होते है, ये बेहतरीन फायदे

अदरक से पाए बालों के डैंड्रफ से छुटकारा

रोहित के धमाकेदार शतक के साथ भारत बना फिर नंबर वन

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -