इस तरह की ड्रेस ऑफिस के लिए होती है परफेक्ट
इस तरह की ड्रेस ऑफिस के लिए होती है परफेक्ट
Share:

इस फैशनेबल समय में हर कोई अपना स्टाइल स्टेटमेंट बनाना पसंद करता है. इससे लड़कियां हर जगह के लिए अलग पैटर्न की ड्रेस रखती हैं. शादी के लिए अलग, ऑफिस के लिए अलग और ना जाने क्या क्या पहनती है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इन तरीकों से आप अपने स्टाइल को अपना सकते हैं. यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि  ऑफिस में कैसी ड्रेस पहन सकते हैं. 

अगर आप कॉलेज में बेहद ही यूनिक दिखना चाहती है तो आप फुल या एंकल लैंथ कॉटन ट्रैक पैंट्स को ट्राई कर सकती है जिसे कैरी करने के बाद आप बेहद ही स्टाइलिश नजर आएगी इसकी खास बात ये है की इस पर आपकों मल्टीकलर स्प्लैश प्रिंट मिलेगा जिसे आप प्लेन शर्ट या टॉप के साथ कैरी कर सकते है  ऐसे में आप फुटवियर में इसके साथ फ्लैट हील ही ज्याद खूबसूरत लगती है.

अगर आप ऑफिस जाती है और हर बार एक ही तरह के लुक से परेशान है तो आप इस बार कुर्ते के रूप में मल्टीकलर ट्रेडिशनल प्रिंट ट्राई करें आज के समय में आपकों बतादें की मार्केट मेें ही नहीं बल्कि ऑनलाइन साइट्स पर कई विकल्प मौजूद हैं जहां अपनी पसंद का डै्रस कैरी कर सकती है जिसमें आपकों ट्रेडिशनल लुक बेहद खूुबसूरत नजर आएगा.

अगर आप किसी खास पार्टी में जा रही है और चाहती है वहां बेहद अट्रैक्टिव दिखना तो आप अपनी ड्रेस पर मल्टीकलर की बजाय एसेसरीज के रूप में कैरी करें ऐसे में आप ग्लास बीड्स का मल्टीकलर ब्रेसलेट ट्राई कर सकती है जो बेहद खूबसूरत लगता है इनके अलावा मल्टीकलर इयररिंग, बैग, फुटवियर भी ट्राई करें अगर आप फ्रेेंडस के साथ आउटिंग पर जा रही है तो वहां आप स्पेगेटी नेक की स्लीवलेस मैक्सी डे्रस ट्राई कर सकती है जो मल्टीकलर में भी उपलब्ध होती है.

ये गोली आपके बालों को बना देगी बेहद चमकदार और मजबूत

चश्मे के कारण नहीं कर पाती मेकअप, तो इन टिप्स को अपनाने से ये परेशानी होगी हल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -