चश्मे के कारण नहीं कर पाती मेकअप, तो इन टिप्स को अपनाने से ये परेशानी होगी हल
चश्मे के कारण नहीं कर पाती मेकअप, तो इन टिप्स को अपनाने से ये परेशानी होगी हल
Share:

अगर आपको चश्मा लगा हुआ है और आप मेकअप नहीं कर पाती हैं तो हम आपको कुछ तरीके बता देते हैं जिससे आप अपने लुक चश्मे के साथ भी सुंदर दिख सकती हैं. लेकिन जरूरत है तो कुछ बातों को ध्यान में रखने की. वैसे भी आजकल चश्मे वाली लड़कियां लड़कों को ज्यादा अट्रैक्ट करती हैं. तो आपके लिए अट्रैक्टिव लुक के तरीके लेकर आये हैं जिन्हें आप अपना सकती हैं. 

लड़कियों को आई शेड लगाना बेहद पसंद होता है ऐसे में अगर आप खूबसूरत दिखना चाहती है तो आप हमेशा हल्के रंग का आई शैडो लगाएं क्योंकि ज्यादा गहरे रंग का आई शैडो आँखों को चश्मे की वजह से भारी लुक देता है. 

इसके अलावा आई शैडो के समय आप काले रंग से बचे और बाकी किसी भी रंग का प्रयोग आप कर सकते है चश्मे का फ्रेम हल्का है तो आई शैडो भी हल्का लगाएं जिससे आपका मेकअप भी परफेक्ट नजर आएगा.

इसी तरह आप ब्लश का भी इस्तेमाल कर सकते है चेेहरे पर आप क्रीम बेस्ड फाउंडेशन का इस्तेमाल करें और इसके बाद पाउडर बेस्ड यूज करें क्योंकि क्रीम फाउंडेशन चश्मे से छिपकर फैल सकता है, अगर आप चिक्स को हाईलाइट लुक देना चाहती है तो आप ब्लश लगा लें इससे आपका मेकअप सॉफ्टनेस नजर आएगा

अगर आप मस्करा यूज कर रही है तो ध्यान रहे मस्कारा की 2 कोट ही आपकी आंखों को निखार देती है इसके यूज से चश्मे के फ्रेम के पीछे से आपकी खूबसूरती नजर आएगी. 

अपने खूबसूरत शरीर से बिकिनी की ब्लैक लाइन को ऐसे करें दूर

चंदन से पाएं बेदाग और निखरी त्वचा, ऐसे करें इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -