मोहब्बत में मिली बेवफाई तो बॉयफ्रेंड को घर बुलाकर उसके प्राइवेट पार्ट के साथ किया ऐसा
मोहब्बत में मिली बेवफाई तो बॉयफ्रेंड को घर बुलाकर उसके प्राइवेट पार्ट के साथ किया ऐसा
Share:

भोपाल : कहते है कि जब किसी से मोहब्बत होती है तो फिर प्यार की कोई हद नही होती लेकिन जब इसी मोहब्बत में बेवफाई का बीज पनपता है तो फिर नफरत भी प्यार से कई गुना अधिक हो जाती है. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के सीधी जिले में सामने आया है जहां प्रेमी की बेवफाई से नाराज़ प्रेमिका ने चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली थानाक्षेत्र में रहने वाली युवती का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्यार की राह में निकल पड़ी युवती ने अपने प्रेमी के साथ ज़िंदगी गुज़ारने के सपने देखे लेकिन इसी बीच उसके प्रेमी की लाइफ में दूसरी लड़की आ गई. युवक दूसरी लड़की से शादी करना चाहता था जिसकी वजह से उसकी प्रेमिका नफरत करने लगी. बदले की भावना में जल रही नाराज़ प्रेमिका ने प्रेमी को अपने घर बुलाया और उसे ग़ुमराह करते हुए खेल-खेल में उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी. जैसे ही आंखों पर पट्टी बांधी उसके बाद तेज़धारदार चाकू से उसका गुप्तांग काट दिया.

काफी खून बाह जाने की वजह से युवक की हालात गंभीर है. घायल युवक को पहले सीधी के जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां हालत में सुधार न होने पर उसे रीवा के संजय गांधी चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भेजा गया. आरोपी लड़की को हिरासत में ले लिया गया है. उसने पूछताछ में बताया कि प्रेमी ने जब शादी से इनकार कर दिया, तब सबक सिखाने के लिए उसने यह कदम उठाया.

प्रेमी-प्रेमिका कमरे में थे फिर हुआ ऐसा कुछ कि गर्लफ्रेंड ने काट डाला BF का प्राइवेट पार्ट

जब जागी 55 साल के बूढ़े की हवस, बेटी की सहेली को बनाया बच्चे की मां

कभी अमावस्या तो कभी पूनम के बहाने पत्नी नही बनाने देती संबंध, फिर पति ने अपनाया ये तरीका

मासूम भांजे के सामने मामी एक दिन मामी ने उतर दिए पुरे कपडे, फिर हुआ ऐसा 

क्लीनिक पर काम करने वाले नौकर के साथ संबंध बनाने लगी जवान डॉक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -