कुंडली से जानिए कैसे लड़के-लडकियां होते हैं बेवफा
कुंडली से जानिए कैसे लड़के-लडकियां होते हैं बेवफा
Share:

आज के समय में रिश्ता निभाया जाए तो दोनों ओर से निभाना चाहिए. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि ज्योतिष के अनुसार कैसे लड़के-लड़कियां बनते हैं बेवफ़ा-

जी दरअसल ऐसा कहा जाता है जातक की जन्म कुंडली में मंगल, शुक्र और चंद्र की स्थिति देखकर उसके व्यक्तित्व के बारे में पूर्ण रूप से पता लगाया जा सकता है ओर मंगल को पाप ग्रह माना गया है और यही मंगल दूसरे ग्रहों के साथ मिलकर अनैतिक संबंध बनवाता है. इसी के साथ ऐसा भी कहते हैं कि शुक्र प्रेम, आकर्षण, यौन संबंधों का कारक ग्रह है और चंद्र मानसिक स्थिति बदलने की क्षमता रखता है. ऐसे में यह तीनों ग्रह मिलकर किसी भी व्यक्ति को गलत कामों को करने के लिए विवश कर देते हैं. इस कारण न चाहते हुए वो भी गलत काम करने लग जाते हैं और किसी को धोखा देने लग जाते हैं.

ऐसे लड़के-लड़कियों से सावधान रहे- कहते हैं जिस लड़की की कुंडली में किसी भी स्थान पर कन्या राशि में मंगल होता है तो उन लड़कियों का चरित्र संदेहजनक होता है ओर वह धोखा देती ही देती हैं. इसी के साथ अगर किसी भी लड़के या लड़की की कुंडली में शुक्र और मंगल एक ही राशि में हो तो ऐसे लड़के, लड़कियां एक से अधिक गुप्त प्रेम संबंध रखते हैं ओर धोखा भी देते हैं. इसी के साथ ऐसा भी कहा जाता है कि जिस लड़की की कुंडली के लग्न स्थान यानि पहले भाव में जो राशि हो उस राशि का स्वामी पाप ग्रहों के साथ मिल कर बारहवें भाव में बैठा हो तो उस लड़की का चरित्र बहुत ही ढीला होता है और ऐसी लड़की हर किसी पुरुष के साथ संबंध बनाने को आतुर रहती है. वहीं कहा जाता है जिस किसी की कुंडली के पहले भाव में कन्या राशि हो और उसमें मंगल बैठा हो और सातवें स्थान में शुक्र हो तो ऐसी लड़कियों के एक से अधिक बॉयफ्रेंड होते हैं. वहीं जिन लड़कों की कुंडली में चंद्र और शुक्र एक ही राशि में हो तो ऐसे लड़के धोखा देकर किसी अन्य के साथ चले जाते हैं.

सपने में दिखे बारिश का पानी तो हो जाइए सावधान...

अगर बुधवार को दिख जाए किन्नर तो जरूर करें यह काम

घर में कभी न लगाए इस तरह के शीशे वरना....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -