प्रेमी को जेल से छुड़वाने के लिए प्रेमिका लेती थी कर्जा, चुकाने के लिए प्रेमी फिर करता था लूटपाट
प्रेमी को जेल से छुड़वाने के लिए प्रेमिका लेती थी कर्जा, चुकाने के लिए प्रेमी फिर करता था लूटपाट
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर (MP Indore) में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. यहां अपने प्रेमी को हवालात से बाहर लाने के लिए उसकी प्रेमिका कर्ज लेकर जमानत करवाती रही तथा फिर कर्ज उतारने के लिए प्रेमी लूट तथा चोरी की वारदातों को अंजाम देता रहा.

विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी के अनुसार, यह घटना विजय नगर थाना इलाके की है. विजयनगर मे एक शख्स विशाल नानेरिया को पुलिस ने चेकिंग के चलते रोक लिया. जब उसके बारे में तलाशी की गई तो लूट तथा डकैती के षड्यंत्र रचने की कई घटनाओं में उसका नाम सामने आया. तत्पश्चात, पुलिस कार्रवाई करते हुए शख्स को थाने लेकर पहुंची. पुलिस ने उस पर मुकदमा दर्ज कर लिया.

वही इसके बाद जैसे ही शख्स की गिरफ्तारी की खबर उसकी प्रेमिका को मिली तो प्रेमिका थाने पहुंच गई. प्रेमिका अपने प्रेमी को छुड़वाने के लिए थाना प्रभारी से गुहार लगाने लगी. जब थाना प्रभारी ने प्रेमिका से पूछताछ की तो उसने कहा कि हर बार किसी न किसी मामले में उसका प्रेमी जेल चला जाता है. उसको छुड़वाने के लिए मुझे रुपए उधार लेने पड़ते हैं. फिर जो कर्जदार घर पर आकर कर्ज वसूल करने के लिए दबाव बनाते हैं, उसे चुकाने के लिए प्रेमी लूट तथा चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था.

मुंबई में बजी खतरें की घंटी, सामने आया XE वैरिएंट का दूसरा केस

'जय श्रीराम' लिखकर राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री तक ने दी राम नवमी की शुभकामनाएं

डिलीवरी के दौरान महिला को हुआ रक्‍तस्राव, डॉक्टर्स ने इस तरह बचाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -