10 साल के रिलेशनशिप के बाद कर दी प्रेमिका की हत्या, चौंकाने वाला है मामला
10 साल के रिलेशनशिप के बाद कर दी प्रेमिका की हत्या, चौंकाने वाला है मामला
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक होटल में एक आईटी प्रोफेशनल का उसके प्रेमी ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया. रविवार को पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार को पिंपरी चिंचवड़ के हिंजवडी क्षेत्र के ओयो टाउन हाउस होटल में हुई. पुलिस ने कहा कि दोषी ऋषभ निगम को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार, महिला, वंदना द्विवेदी, हिंजवडी में एक प्रतिष्ठित आईटी फर्म के लिए काम करती थी तथा ऋषभ निगम यूपी के लखनऊ का निवासी है. पुलिस ने बताया कि दोनों बीते 10 वर्षों से एक दूसरे को जानते थे तथा रिलेशनशिप में थे. ऋषभ पुणे वंदना से ही मिलने आया था. 

दोनों ने हिंजवडी में होटल बुक किया था, जहां वे 25 जनवरी से रह रहे थे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ऋषभ, वंदना को मारने की योजना बनाकर पुणे आया था. क्योंकि उसे उसके कैरेक्टर पर संदेह था. CCTV फुटेज में ऋषभ को कथित तौर पर वंदना को गोली मारने के बाद शनिवार रात लगभग 10 बजे होटल के कमरे से निकलते हुए देखा गया. हत्या के पश्चात् ऋषभ मुंबई भाग गयाए जहां उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने होटल के उस कमरे को सील कर दिया है, जहां वंदना का शव मिला था. और तहकीकात कर रही है कि ऋषभ को वह बंदूक कहां से मिली जिसका उपयोग उसने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका को मारने के लिए किया था.

पुणे के ACP विशाल हिरे ने बताया कि रविवार प्रातः खबर प्राप्त हुई कि हिंजवडी के लक्ष्मी चौक में गोलीबारी हुई है. पुलिस मौके पर पहुंची तो होटल ओयो टाउन हाउस के कमरा नंबर 306 में गोलीबारी की खबर सामने आई. पुलिस रूम में गई, तो वंदना द्विवेदी की लाश मिली. CCTV फुटेज एवं होटल बुक करवाते वक़्त कराए गए रजिस्ट्रेशन से पता चला कि ऋषभ निगम नाम का युवक, वंदना के साथ 25 जनवरी से होटल के कमरा नंबर 306 में रह रहा था. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

भारत के लिए बड़ी खबर, मालदीव और चीन के रास्ते का रोड़ा बना ये देश

अगर आप सर्दियों में गर्मियों का मजा लेना चाहते हैं तो भारत की इन चार जगहों की कर सकते हैं सैर

Jayanti Special: लाला लाजपत राय के बचपन की इमोशनल कहानी, जिसे लोग आज भी करते है याद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -