प्रेमिका की हो गई कहीं और शादी तो बुरा हुआ प्रेमी का हाल, उठा लिया ये कदम
प्रेमिका की हो गई कहीं और शादी तो बुरा हुआ प्रेमी का हाल, उठा लिया ये कदम
Share:

पटना: बिहार के छपरा में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी विवाहित प्रेमिका को पाने के लिए इस हद तक चला गया कि उसकी शादी ही तुड़वा दी। चौंकाने वाली बात यह है कि उसने एक बार नहीं बल्कि दो बार उसकी शादी तुड़वा दी। व्यक्ति ने बताया कि प्रेमिका की शादी के बाद वह परेशान रहने लगा था तथा अपने प्यार को नहीं भुला पा रहा था तत्पश्चात, उसने अपने प्यार को पाने के लिए इस प्रकार का कदम उठाया।

दरअसल, ये घटना सारण जिले के पानापुर प्रखंड की है। जहां एक शख्स अपने नानीगांव में रहता था तथा उसी गांव में उसकी प्रेमिका भी रहती थी। एक दिन दोनों की मुलाकात होती है, फिर दोनों के बीच बात बढ़ गई तथा दोनों ने एक दूसरे को प्रपोज कर दिया। तत्पश्चात, दोनों के मिलने का सिलसिला शुरू हो गया तथा दोनों के बीच प्यार भी बढ़ता चला गया। वही जैसे ही लड़की के पिता को भनक लगी तथा उसने लड़की की शादी कहीं दूसर जगह तय कर दी और कुछ दिन पश्चात् शादी भी कर दी। युवक को इस बात की भनक लगा तो वह परेशान हो गया। वह किसी न किसी प्रकार से लड़की को पाने का प्रयास करने लगा।

वही इस बात का पता चलते ही व्यक्ति सीधे लड़की के ससुराल पहुंच गया। वहां कुछ ऐसी आपत्तिजनक बात कह दी कि ससुराल से बबिता को निकाल दिया गया। वह मायके आ गई। समाज के तानों से बचने के लिए लड़की के पिता ने बेटी की दूसरी शादी गोपालगंज जिले में कर दी। एक बार फिर नीरज को पता चला तो वह आगबबूला हो गया। वह फिर लड़की के ससुराल पहुंच गया। वहां जाकर उसने सबको जान से मारने की धमकी दे डाली। इससे ससुरालवाले डर गए तथा बबिता को उसके मायके पहुंचा दिया। लड़के के इस सिरफिरे हरकतों से प्रेमिका भी बहुत परेशान हो गई। वह पिता के साथ नीरज के गांव पहुंची। वहां पंचायती के चलते नीरज ने उसे पत्नी के तौर पर कबूल किया। दोनों की शादी मंदिर में करा दी गई।  

भारी बार‍िश के कारण रद्द हुई कई राज्‍यों की ट्रेनें, यहाँ देखें सूची

खाना बनाने के लिए नहीं पड़ेगी गैस की जरूरत

साधु वेश में भिक्षा मांग रहे थे मुस्लिम युवक, अचानक आए बजरंग दल के कार्यकर्ता और कर डाली ये हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -