गर्लफ्रेंड से सीट की दूरी सहन नहीं कर सका बॉयफ्रेंड, एयरहोस्टेस के मुंह पर फेंका खौलता पानी
गर्लफ्रेंड से सीट की दूरी सहन नहीं कर सका बॉयफ्रेंड, एयरहोस्टेस के मुंह पर फेंका खौलता पानी
Share:

एक फ्लाइट अटेंडेंट के तौर पर काम करना आसान नहीं होता है. विमान में सवार सभी यात्रियों की अलग-अलग मांगें होती ही होती हैं, जिन्हें एक ही समय पर पूरा करना फ्लाइट अटेंडेंट के लिए काफी चुनौतीपूर्ण भी हो जाता है और इस दौरान कई यात्री उनसे काफी बदसलूकी भी करने लग जाते हैं और अब ऐसा ही एक मामला क्योरा के जरिए आया है. बता दें कि क्योरा पर एक सवाल था, जिसमें पूछा गया था कि फ्लाइट में किसी फ्लाइट अटेंडेंट के साथ सबसे अपमानजनक चीज क्या देखी गई है. इसके बाद इसके जवाब में एक यूजर ने ऐसी घटना का जिक्र किया है जो आपको हैरान करने का काम कर देगी. 

बता दें कि इस यूजर का नाम नूरालिया है और नूरालिया खुद फ्लाइट अटेंडेंट के तौर पर एयर एशिया विमान में काम करते हैं. नूरालिया ने इस पर कहा कि एक महिला यात्री द्वारा एयर होस्टेस के ऊपर गर्म पानी फेंक दिया गया था. महिला द्वारा एयरहोस्टेस के साथ काफी बदसलूकी भी की गई थीं और डेली मेल के अनुसार एक महिला यात्री को उस वक्त गुस्सा आ गया जब उसे इस बात का पता चला कि विमान के अंदर उसकी सीट उसके ब्वॉयफ्रेंड के पास नहीं है. ऐसे में गर्लफ्रेंड ने नूडल्स और गर्म पानी को वहां खड़ी एक एयर होस्टेस के मुंह पर फेंक दिया था. 

बताया जा रहा है कि दोनों ही प्रेम-प्रेमिका सिरफिरे थे. ब्वॉयफ्रेंड के पास सीट ना मिलने पर लड़की द्वारा एयर होस्टेस के मुंह पर गर्म पानी फेंक दिया गया था, तो वहीं उसके ब्वॉयफ्रेंड ने एयर होस्टेस को विमान उड़ा देने की धमकी दी थे और इस पूरे घटनाक्रम को विमान में सवार अन्य लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इसी दौरान एयर होस्टेस की चिल्लाने की आवाज सुनकर फ्लाइट में ही जरूरी क्रू मेंबर्स भी वहां आ गए थे. इतने में देखते ही देखते मामला इतना गंभीर हो गया कि क्रू मेंबर्स एयर होस्टेस का हाल देखने के लिए आने लगे, उसे संभालने लगे और उसके बचाव में उत्तर आए. 

बेटे को पसंद हैं एयरक्राफ्ट तो पिता ने जन्मदिन पर दे दिया करोड़ों का हवाई जहाज़..!

महिला को कार की ऐसी दीवानगी कि शरीर में इम्प्लांट करवा ली चाबी

इस मंदिर में आपको नहीं मिलेगा सुकून, बल्कि डर से उड़ जायेंगे होश

इस होटल में अगर महिला हुई प्रेग्नेंट तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -