बेटे को पसंद हैं एयरक्राफ्ट तो पिता ने जन्मदिन पर दे दिया करोड़ों का हवाई जहाज़..!
बेटे को पसंद हैं एयरक्राफ्ट तो पिता ने जन्मदिन पर दे दिया करोड़ों का हवाई जहाज़..!
Share:

आपने बर्थडे गिफ्ट्स लोगों को कई तरह के दिए होंगे. गिफ्ट के तौर पर कार, बाइक या कुछ और महंगे गिफ्ट खरीदते हुए देखा और सुना होगा। लेकिन किसी को गिफ्ट को हवाई जहाज़ दिया हो ऐसा नहीं सुना होगा आपने. हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है। आइये जानते हैं इस मामले के बारे में कि कौन है ये शख्स. 

दरअसल, इन दिनों सऊदी अरब की एक खबर है जिसे सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है. आपको जान कर हैरानी होगी कि एक व्यक्ति ने अपने बेटों के जन्मदिन पर खिलौना एयरबस की बजाय दो असली एयर बस खरीद लीं। इन दोनों की कीमत 2600 करोड़ रुपए है। सुनकर सिर चकरा गया होगा लेकिन ये सच है. करोडो रूपए खर्च कर उन्होंने ये एयरोप्लेन ख़रीदा है. बताया जाता है कि जब ये व्यक्ति एयरबस खरीद रहा था तो उससे अंग्रेजी में एयर बस की कंपनी अधिकारियों ने कई सवाल पूछे लेकिन कम अंग्रेजी आने के कारण वे सही से जवाब दे नहीं पाया। इसके बाद ही कुछ सवालों के जवाब के बाद इस व्यक्ति ने आर्डर बुक कर दिया।

जानकरी के अनुसार, इस शख्स ने 29 मिलियन यूरो खर्च कर अपने बेटे के लिए 2600 करोड़ रुपए खर्च कर असली ए 350-100 एयरक्राफ्ट खरीद लिया, इतना ही नहीं उसे ये मूल्य उचित लगा। सऊदी अरब के इस शख्स के बेटे को एयरक्राफ्ट से बेहद प्यार है। वो हवाईजहाज, फ्लाइट, फाइटर प्लेन जैसे खिलौने बेहद पसंद करता है। इसी लिए पिता ने उसी ये असली में गिफ्ट कर दिया. लेकिन ये खबर कितनी सच है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. कई लोग इसे फेक भी बता रहे हैं.  

महिला को कार की ऐसी दीवानगी कि शरीर में इम्प्लांट करवा ली चाबी

इस मंदिर में आपको नहीं मिलेगा सुकून, बल्कि डर से उड़ जायेंगे होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -