महिला को कार की ऐसी दीवानगी कि शरीर में इम्प्लांट करवा ली चाबी
महिला को कार की ऐसी दीवानगी कि शरीर में इम्प्लांट करवा ली चाबी
Share:

दुनिया बदलती जा रही है और लोग कुछ ज्यादा हो एडवांस होते जा रहे हैं. आज हम ऐसा कुछ बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा. अमेरिका के टेक्सास की सॉफ़्टवेयर डेवेलपर और बायो हैकर ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जो हम और आप कभी सोच भी नहीं सकते. इस महिला को कार से इतना प्यार है कि उसने एक अजीब काम करवा लिया है. जानते हैं इस महिला के बारे में. 

दरअसल, कारों की दीवानी एमी डीडी (Ami Daniela Dansby) ने अपनी टेस्ला मॉडल 3 (Tesla Model 3) की चाबी अपने शरीर में इम्प्लांट करवा ली है और अब वो सिर्फ़ इशारे से गाड़ी स्टार्ट कर सकती हैं. आपको बता दें, गाड़ी की चाबी Debit या Credit Card जैसी नहीं थी बल्कि उसके चारों तरफ़ एक वायर था. उसे काटने के बजाए एमी ने पूरे कार्ड को Acetone में डुबाया. कार्ड से हटने के बाद Antenna की Height 40 Millimeter और चौड़ाई 10 Millimeter थी. यानि कार की चाबी को उसने अपने अंदर ही फिट करवा लिया है. 

जानकारी दे दें, टेस्ला मॉडल कार (Tesla Model 3 Chip In Arm) की चाबी में छोटी-छोटी वायर होती हैं. जो एक चिप के साथ लिपटी हुई होती हैं. हालांकि एमी ने पहले डॉक्टर्स से इसे इम्प्लांट करवाने को लेकर सलाह मांगी थी. उन्होंने मना किया था. लेकिन एमी ने फिर भी ये काम किया. डॉक्टर के मना करने के बाद एमी ने यह कारनामा एक Piercing Shop से करवाया. उन्होंने पहले चाबी के इंफैक्शन्स से बचने के लिए उसमें कई तरह के कैमिकल्स का इस्तेमाल किया. इसके बाद उन्होंने एक माइनर सी सर्जरी करवाकर इसे इंस्टॉल करवाया.

हालाँकि इसका कोई वीडियो नहीं आया है पर उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से बताया कि इसके बाद उनके हाथ में सूजन आ गई थी. 

पेंगुइन के नहीं होते दांत, जानें ऐसे ही फैक्ट्स के बारे में

दुनियाभर में खाई जाती हैं ये अजीब और भद्दी डिश, सुनकर घूम जायेगा सिर

बेटे के साथ माँ ने किया प्रैंक,रो-रो कर हो गया बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -