बॉयफ्रेंड ने अपनी GF का दोस्तों से करवाया रेप, आरोपियों में शामिल था लड़की का भाई
बॉयफ्रेंड ने अपनी GF का दोस्तों से करवाया रेप, आरोपियों में शामिल था लड़की का भाई
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में एक मामला इंदौर से सामने आया है. इस मामले में इंसानियत और सामाजिक रिश्तों को शर्मसार किया गया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ लड़की ने जिसे शादी करने के के सपने देखते हुए अपना सबकुछ सौंप दिया, उसी बॉयफ्रेंड ने उसे अपने 3 दोस्तों के बीच फेंक दिया. जी हाँ, वहीं इस मामले में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात तो यह है कि बॉयफ्रेंड के 3 दोस्तों में से एक लड़की का भाई भी था और उसके बाद उन सभी दोस्तों ने मिलकर लड़की का सामूहिक बलात्कार किया और उसके साथ रेप जैसी घटना को अंजाम दिया.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार इस मामले में हाल ही में पीड़िता ने शिकायत जूनि थाना में दर्ज कराई है. वहीं मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी संध्या श्रीवास्तव ने बताया कि ''डेढ़ साल पहले राहुल नामक युवक से पीड़िता की दोस्ती हुई थी. पहले तो आरोपी राहुल ने शादी का झांसा देकर युवती से यौन संबंध बनाए. जिसके बाद अपने दोस्त दीपक के कमरे पर युवती को बुलाकर अन्य तीन युवकों से साथ मिलकर ब्वॉयफ्रेंड ने युवती के साथ गैंगरेप किया है.''

वहीं इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि आरोपियों में पीड़िता के बुआ का बेटा भी शामिल था और पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ''आरोपी पीड़िता को पुलिस में शिकायत करने को लेकर डरा धमका रहे थे लेकिन युवती ने हिम्मत दिखाते हुए जूनि थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.'' इस मामले में यह भी बताया गया है कि जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेकर कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

बदमाशों ने युवक पर हमला कर काटी अंगुलियां और फिर लूट ली अंगूठियां

गर्भवती देवरानी की हत्या कर, महिला ने खुद को भी मार लिया चाकू

अँधेरी गुफा में 13 साल की लड़की को बुजुर्ग ने बनाया बंधक और 15 साल तक किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -