शादी के लिए नहीं माने घरवाले तो प्रेमी-प्रेमिका ने किया यह खौफनाक काम
शादी के लिए नहीं माने घरवाले तो प्रेमी-प्रेमिका ने किया यह खौफनाक काम
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला श्रीकाकुलम से सामने आया है. इस मामले में बुजुर्गों के शादी के लिए मना करने पर एक प्रेमी युगल ने मिठाई में ज़हर मिलाकर खाया और ऐसा करने से पहले प्रेमी जोड़े ने परिवार के एक सदस्य को इसकी सूचना दी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक परिवार के लोग जब तक मौके पर पहुंचते, दोनों ने जहर खा लिया था.

वहीं इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि ''बीते चार साल से आंध्र प्रदेश के वज्रपुकोत्तुर मंडल में तमलापाडु गांव का पोटनुर षणमुख राव पलासा के मणप्परम गोल्ड नामक एक निजी कंपनी में काम कर रहा है. वह टेक्कली की एक युवती से प्यार करता है. प्रेमी युगल एक ही समुदाय के होने से प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर गया और उसने शादी की बात परिवार के सदस्यों से कही. प्रेमिका के पिता ने शादी के बारे उनका निर्णय बाद में बताने की बात कहकर उसे वापस भेज दिया.''

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी के घर से चले जाने के बाद प्रेमिका के पिता ने बेटी से कहा कि ''उसकी तनख्वाह कम है और वह उसके साथ जीवनयापन कैसे कर पाएगी. पिता की यह बात सुनकर वह उदास हुई. उसने प्रेमी के साथ जान देने का मन बना लिया. वहीं आज यानी शनिवार को दोनों ने मिठाई ली और जगती मेट्टा पहुंचे. वहां प्रेमी युगल ने मिठाई में ज़हर मिलाया और उसे खा गए और इससे पहले षणमुख राव ने अपने चाचा टंकाला श्रीनू को फोन कर आत्महत्या के बारे में जानकारी दी. इसके बाद जोड़े ने जहर मिली मिठाई खा ली. इसके तुरंत बाद टंकाला श्रीनू परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचा और वहां बेहोश पड़े प्रेमी जोड़े को तुरंत टेक्कली सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टर जयलक्ष्मी ने उनकी हालत में सुधार बताया.'' इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गैंगरेप के बाद सड़क पर भागती रही लड़की, आरोपी हुए गिरफ्तार

पत्नी से बात करता था चाचा, भतीजे को नहीं आया पसंद और दे दी मौत

शराब पीते-पीते हुई लड़ाई और फिर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -