गैंगरेप के बाद सड़क पर भागती रही लड़की, आरोपी हुए गिरफ्तार
गैंगरेप के बाद सड़क पर भागती रही लड़की, आरोपी हुए गिरफ्तार
Share:

अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उस मामले में राजस्‍थान के भीलवाड़ा में बीते 9 सितंबर को गैंगरेप के बाद नाबालिग पीड़‍िता इतनी दहशत में थी कि वह करीब आधा किलोमीटर बिना कपड़ों के भागती रही. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक लड़की एक बाइक पर दो लोगों के साथ मंदिर जा रही थी, उस समय सड़क किनारे शराब पी रहे आरोपियों ने बाइक रुकवाकर उसे अगवा किया. उसके बाद उसे मारा-पीटा, और फिर उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ गैंगरेप किया.

वहीं इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्‍ट कर लिया है और पुलिस का खाना है कि अब उन पर पॉक्‍सो ऐक्ट के तहत फास्‍ट ट्रैक अदालत में केस चलेगा. इस मामले में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गैंगरेप के बाद विक्टिम इतनी डर गई थी कि जब एक शख्‍स ने उसे पहनने के लिए कपड़े देने चाहे, तो भी वह रुकी नहीं और भागती रही. वहीं इस मामले में बताया गया कि कुछ देर बाद जब वह रुकी तो उसे पहनने के लिए कपड़े दिए गए उसके बाद वह घर पहुंची.

इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ''जब आरोपी लड़की को अगवाकर खेतों में ले गए तो उसके दोस्‍त भगाकर पास के बाजार में पहुंचे और एक दुकानदार से मदद की गुहार लगाई. इसके बाद लोग मदद के लिए दौड़े.'' वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि ''नाबालिग के चेहरे पर चोटों के निशान थे, जो उस पर किए गए अत्‍याचार की कहानी कह रहे थे.''

फेसबुक पर की दोस्ती, फिर दिया इस घिनौने करतूत को अंजाम

दुकानदार के बेटे का अपहरण, विरोध में सड़क जाम

पुलिस ने एक किलो हेरोइन के साथ तस्कर को दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -