VIDEO: बेटी के बर्थडे पर सौतेली मां ने की ऐसी हरकत कि देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा
VIDEO: बेटी के बर्थडे पर सौतेली मां ने की ऐसी हरकत कि देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं जो हैरान कर जाते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक लड़की का है जो उस वक्त हैरान रह गई जब उसकी सौतेली मां ने बर्थडे केक पर जलाई गई मोमबत्तियों को गुस्से में बुझा दिया। जी हाँ, यह वीडियो मात्र कुछ ही सेकंड का है लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जॉर्जिया का बताया जा रहा है। यहाँ अटलांटा की रहने वाली मैंडी बुई अपने 19वें जन्मदिन पर फैमिली डिनर के लिए बाहर गई थीं।

यहाँ इकट्ठे हुए दोस्तों और परिवार ने मैंडी के लिए 'हैप्पी बर्थडे' गाना गाया, और इस दौरान वह अपने केक पर मोमबत्तियां फूंकने का इंतजार कर रही थी लेकिन इसी बेच उसकी सौतेली मां ने कुछ ऐसा कर दिया कि उसके होश ही उड़ गए। आप देख सकते हैं इस वीडियो में मैंडी अपने केक पर जलने वाली मोमबत्तियों को फूंकने ही वाली थी कि तभी उसकी सौतेली मां ने एक ही झटके में सारी मोमबत्तियाँ बुझा दीं। आप सभी को बता दें कि यह सब तब हुआ जब मैंडी अपने पिता से बात करने के लिए कुछ सेकंड के लिए मुड़ी। वीडियो में मैंडी के चेहरे के एक्सप्रेशन बताते है कि वह अपनी सौतेली मां की हरकत से कितनी नाराज थी।

एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए मैंडी ने कहा, 'बर्थडे पर मैं और मेरे साथ खड़े लोग Happy Birthday गा रहे थे, मैंने बर्थडे केक को तुरंत नहीं बुझाया क्योंकि मेरे पिता मुझसे कुछ कह रहे थे, इसलिए जैसे ही मैं उनकी तरफ मुड़ी तो मेरी सौतेली मां ने मेरे केक पर रखी मोमबत्तियों को बुझा दिया। इसके बाद मुझे बहुत बुरा लगा और मैं उनकी तरफ देखने लगी।' इस वीडियो में मैंडी के एक्सप्रेशन से समझा जा सकता है कि उनका गुस्सा कितना जायज है। अब कई लोग लड़की के लिए दुःख जता रहे हैं।

गुम है किसी के प्यार में: पाखी-सम्राट करेंगे नयी शुरुआत लेकिन तहस-नहस हो जाएगी सई-विराट की ज़िदंगी

फिटनेस आइकन मिलिंद सोमन ने आखिर क्यों करवाया CT Scan?

महापंचायत के समर्थन में ट्वीट कर राहुल गांधी ने कर दी ये बड़ी गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -