गुम है किसी के प्यार में: पाखी-सम्राट करेंगे नयी शुरुआत लेकिन तहस-नहस हो जाएगी सई-विराट की ज़िदंगी
गुम है किसी के प्यार में: पाखी-सम्राट करेंगे नयी शुरुआत लेकिन तहस-नहस हो जाएगी सई-विराट की ज़िदंगी
Share:

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों अपने नए-नए ट्विस्ट से सभी को हैरान कर रहा है। शो में अब तक आपने देखा कि पाखी किस तरह सम्राट को इमोशनल ब्लैकमेल करती है। जी दरअसल पाखी चाहती है कि सम्राट उसके साथ रहे उसका पति बनकर हालाँकि इन सबके पीछे पाखी यानी पत्रलेखा की गहरी चाल है, जिससे सम्राट पूरी तरह से अनजान है। अब आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सम्राट पाखी के मंगलसूत्र को नहीं उतारेगा और इस शादी को एक और मौका देने के लिए तैयार हो जाएगा। वहीँ दूसरे दिन पाखी सम्राट की पसंद की सारी चीजें बनाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neil Bhatt/अ‌‌‍दाकार (@bhatt_neil)

दूसरी तरफ विराट कहेगा कि उसके ट्रांसफर ऑर्डर का लेटर आ चुका है। यह सुनकर सई बताएगी कि विराट ने यह ट्रांसफर जानबूझ कर लिया है। इसी बीच पाखी कहेगी कि वो और सम्राट अपनी नई जिंदगी की शुरुआत गृह शांति पूजा के साथ करना चाहती है। इस दौरान सम्राट पाखी बताएंगे कि उन्होंने अपने रिश्ते को एक और मौका देने के बारे में सोचा है और यह जानकर सभी घरवाले इस बात को जानकर खुश हो जाएंगे। इस दौरान पाखी का बदला रूप देखकर हर कोई दंग रह जाएगा। उसके बाद घर में जन्माष्टमी की पूजा का ऐलान किया जाएगा। वहीँ दूसरी तरफ पाखी मन ही मन सोचती है कि यह सब करके विराट को जलन होगी और वो अपनी पोस्टिंग रोक देगा।

इन सभी के बीच विराट कहेगा कि वो अपनी पोस्टिंग पोस्टपोन नहीं करवा पाएगा और सई और विराट घरवालों के सामने बहस करेंगे। उसके बाद विराट कहेगा कि वो सई के फायदे की वजह से जा रहा है। जी दरअसल विराट बताएगा कि जिस जगह पर उसका ट्रांसफर हो रहा है, वह जगह खतरनाक है और वहां नेटवर्क नहीं होगा। यह सब जानने के बाद घरवाले विराट से मिन्नतें करेंगे कि वो रुक जाए लेकिन विराट मना कर देगा। अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट अपनी पोस्टिंग रोक लेगा और सई अपने दिल की बाद शिवानी को बताएगी कि वो विराट के लिए क्या महसूस करती है?

फिटनेस आइकन मिलिंद सोमन ने आखिर क्यों करवाया CT Scan?

महापंचायत के समर्थन में ट्वीट कर राहुल गांधी ने कर दी ये बड़ी गलती

कांग्रेस का 'दीदी' प्रेम ! भवानीपुर से ममता के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारेगी पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -