लड़की ने इस जॉब पोर्टल पर डाला रिज्यूम, आने लगे सेक्स के ऑफर..

Dec 08 2018 11:23 AM
लड़की ने इस जॉब पोर्टल पर डाला रिज्यूम, आने लगे सेक्स के ऑफर..

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. जी हाँ, दरअसल यह मामला बेंगलुरु का है जहाँ एक जॉब पोर्टल्स के सहारे लोगों की जरूरत का फायदा उठाया गया है. जी हाँ, यहाँ एक युवती के साथ यौन शोषण की कोशिश की गई है और इस मामले में युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि उसने अपना रिज्यूम जॉब पोर्टल पर अपलोड किया था और उसके कुछ ही समय में उसे एक कॉल आ गया, जो जॉब के लिए था. उसके बाद कॉल करने वाले व्यक्ति ने खुद को इन्फोसिस का रिक्रूटर बताया और कुछ ही दिन में कुछ ऐसा हुआ कि युवती की जिंदगी बदल गई.

जी हाँ, इस मामले में युवती ने बताया कि पांच महीने तक झेलने के बाद उसने जेपी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत करवाई है. इस मामले में हुआ यूँ कि ''आरोपी ने खुद का नाम किशोर बताते हुए कहा कि वह मेंगलुरु में इन्फोसिस के एचआर डिपार्टमेंट में काम करता है और आरोपी ने दावा किया कि युवती का रिज्यूम उसे 'क्विकर' से मिला है. वहीं आगे किशोर ने उससे 1800 रुपए प्रोसेसिंग फीस के तौर पर मंजूनाथ (जांच में सामने आया कि किशोर का ही नाम मंजूनाथ उर्फ अभिषेक है) नामक व्यक्ति के अकाउंट में जमा करने को कहा. इसके बाद किशोर युवती को देर रात में फोन करके अश्लील बातें करने लगा और किशोर ने युवती पर मिलने और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया.

वहीं इस मामले में आरोपी ने कहा, 'मेरी जरूरतें पूरी करो और नौकरी पाओ.' इस मामले में युवती ने बताया कि उसने आरोपी का नंबर ब्लॉक कर दिया लेकिन वह उसे अलग-अलग नंबरों से फोन करने लगा और संबंध बनाने के बारे में कहने लगे. अंत में परेशान होकर इस मामले में युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई और अब इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार भी किया जा चुका है.

दरवाजा खुला छोड़कर महिला कर रही थी ये काम, पंहुचा पति देखकर उड़ गए होश...

देवर को देखते ही भाभी ने गिराया साड़ी का पल्लू और फिर...

ऑपरेशन के लिए लगाया महिला के पेट में चीरा, अंदर का नजारा देखकर भाग गए डॉक्टर्स और फिर...