अश्लील मैसेज से परेशान होकर लड़की गई पुलिस स्टेशन लेकिन नहीं हुई सुनवाई और अंत में...

Jul 27 2019 02:40 PM
अश्लील मैसेज से परेशान होकर लड़की गई पुलिस स्टेशन लेकिन नहीं हुई सुनवाई और अंत में...

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के कानपुर का है. इस मामले में एक रेप पीड़ित छात्रा ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि एफआईआर के बावजूद उसे परेशान किया जा रहा था, और पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया. जी हाँ, वहीं इस मामले में यह बताया जा रहा है कि आरोपी युवक अंकित यादव छात्रा को फेसबुक पर इस कदर बदनाम करने में लगा था कि उसने कानून की ढीली व्यवस्था से परेशान होकर सुसाइड कर लिया है. वहीं इस मामले में बताया गया है कि छात्रा ने देढ़ महीने पहले ही एफआईआर दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस कारवाही करने के लिए तैयार नहीं थी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने वाली लड़की बीटीसी की पढ़ाई कर रही थी और वह अपने परिवार के साथ कानपुर के पनकी इलाके में रहती थी.

इस मामले में अंकित यादव और लड़की दोस्त थे, लेकिन इसी दोस्ती के नाम पर उसने लड़की से शादी का वादा करके एक दिन शारीरिक संबंध बनाए, इसके बाद जब लड़की ने शादी का दबाव डाला तो उसने धमकी दी कि तुम्हारे अश्लील फोटो मेरे पास हैं. इसी के साथ उसने कहा अगर ज्यादा शादी करने का कहोगी तो बदनाम कर दूंगा और इसके बाद लड़की के घरवालों ने पनकी पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं उसके बाद 13 जून को आईजी के निर्देश पर अंकित के खिलाफ रेप की धारा लगाकर एफआईर लिखवा दी, लेकिन पुलिस अंकित से पुछताछ तक नहीं की.

आप सभी को बता दें कि एफआईआर के बाद अंकित ने लड़की के खिलाफ फेसबुक पर शर्मनाक पोस्ट लगातार लिखने लगा, जिससे छात्रा के घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया और लड़की ने उसके बाद भी थाने जाकर शिकायत की लेकिन थानेदार ने कुछ नहीं किया वहीं अंत में लड़की ने आत्महत्या कर ली.

शिफ्ट को लेकर दो बिजली कर्मचारियों में हुआ विवाद, एक ने दूसरे को गोलियों ने भूना

लोन देने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाली कंपनी बेनकाब

पति करता था पत्नी को इस काम के लिए मना, नहीं मानी तो चाचा संग मिलकर दे दी मौत