बस स्टैंड पर खड़ी छात्रा को जंगल में ले जाकर बनाया हवस का शिकार

छत्तीसगढ़ : स्कूली छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है. मामला छत्तीसगढ़ के कोटमी चौकी क्षेत्र का है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक पेंड्रा के कोटमी चौकी क्षेत्र के दमदम ग्राम की पीड़ित छात्र घटना वाले दिन अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी और दमदम गांव के बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी तभी गांव का ही रहने वाला युवक मनोज चौधरी बस स्टैंड पर पहुंचा और छात्रा को अकेले देख छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने लगा. इसके बाद आरोपी ने जबरन पास के ही परसपानी के जंगल में ले जाकर नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

उसी दौरान गांव के लोग वहां पर पहुंच गए, जिसके बाद आरोपी मनोज चौधरी छात्रा को जंगल में छोड़कर मौके से फरार हो गया. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने लोक-लाज के चलते किसी से कुछ नहीं कहा, लेकिन पीड़िता ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत पेंड्रा थाने में कर दी.

वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मनोज राठौर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. वहीं आरोपी की मानें तो वह छात्रा से प्यार करता था और लड़की के घरवालों ने लड़की पर दबाव बनाकर उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया है.

Most Popular

- Sponsored Advert -