नहाने के दौरान लड़के द्वारा देखे जाने पर लड़की ने खुद को आग लगाई
नहाने के दौरान लड़के द्वारा देखे जाने पर लड़की ने खुद को आग लगाई
Share:

जयपुर - भीलवाड़ा जिले के डेलाना गाँव में 20 वर्षीय युवती को नहाते समय एक नवयुवक द्वारा देख लिए जाने से युवती को इतनी शर्मिंदगी और अपमान महसूस हुआ कि उसने खुद को आग लगाकर ख़ुदकुशी करने की कोशिश की. लड़की 70 फीसदी जल गई है.युवती को उदयपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में लड़के के पिता और अन्य रिश्तेदार को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के अनुसार घटना बुधवार शामको उस समय हुई जब पीड़िता अपने घर में नहा रही थी.भीलवाड़ा के एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने गुरूवार को बतया कि ' नहाते समय लड़की को ऐसा महसूस हुआ कि एक लड़का झांक रहा है.जब वह चिल्लाई तो उसके मामा बाहर आए और उन्होंने लड़के को पकड़ लिया.इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने लड़के को डांटा. इस घटना के बाद लड़के के पिता किशनलाल वैष्णव और एक रिश्तेदार भवनदास लड़की के घर में जबरन घुस गए और पीड़िता के मामा से लड़ने लगे.

यह लड़ाई देखकर लड़की को ऐसा लगा कि इस पूरी घटना के लिए वह जिम्मेदार है .उसने शंर्मिंदगी के कारण खुद को आग लगा ली. पुलिस ने बताया कि 'अस्पताल में बयान देते समय लड़की ने साफ तौरपर कहा कि लड़के की हरकत के कारण दोनों परिवारों के बीच झगड़ा हुआ और इसी कारण उसने ख़ुदकुशी की कोशिश की. फिलहाल लड़का फरार बताया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -