यह लड़की बेच रही है अपनी Virginity, यह है शर्ते
यह लड़की बेच रही है अपनी Virginity, यह है शर्ते
Share:

सिडनी: हाल में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में एक लड़की ने अपनी वर्जिनिटी बेचने का फैसला किया है. जिसमे उसने अपनी वर्जिनिटी बेचने को लेकर कुछ शर्ते रखी है. वर्जिनिटी बेचने के लिए लड़की ने क्लासिफाइड साइट लोकेंटो पर बकायदा एड पब्लिश कराया है. लड़की ने वर्जिनिटी बेचने के एवज में 1 करोड़ 60 लाख रु. (250,000 डॉलर) की मांग की है. वही इतनी बड़ी रकम के साथ उसने कुछ शर्ते भी रखी है. साथ ही अपने बारे में सारी जानकारिया भी दी है.

लड़की ने लिखा कि मैं 19 साल की हूं, और अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती है. लड़की की लंबाई 161 सेमी. वजन 44 किलो और बॉडी एथेलिटिक है. इस सेल के लिए लागू होने वाली कंडीशन एड में बताई गयी है, जिसमे बताया गया है कि हम एक-दूसरे से मिल सकते हैं और रेस्टोरेंट में डिनर के लिए जा सकते हैं. इस डील के लिए होटल में रुक सकते हैं, लेकिन मैं जब भी चाहूं डील से पीछे हट सकती हूं. लड़की ने प्री-पेमेंट की शर्त रखी है. इस एक्ट का वीडियो नहीं बनाये जाने को भी कहा है.

बता दे कि इससे पहले भी वर्जिनिटी बेचने के मामले सामने आ चुके है. जिसमे पिछले महीने ही जर्मनी की 18 साल की किम ने अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने की ख्वाहिश जाहिर की थी. रोमानिया की एलेक्जेंड्रा कैफरीन की वर्जिनिटी के सौदे को लेकर भी काफी चर्चा हुई थी. वही अब सिडनी की यह लड़की भी अपनी वर्जिनिटी बेचने को लेकर चर्चा में आ गयी है.

महिलाएं खुद को वर्जिन साबित करने के लिए अपना रही है ये झूठ

Video : कितना मैटर करती है Boys की Virginity, बताया पब्लिक ने

पढाई के खर्च के लिए अपनी Virginity बेचने को तैयार है 18 साल की लड़की

इन टिप्स की मदद से लगाएं पता, आपका BF वर्जिन है या नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -