शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, केस दर्ज
शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, केस दर्ज
Share:

भोपाल। शहर में अशोका गार्डन इलाके में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया दुष्कर्म। आरपी युवक ने युवती के साथ पहले शारीरिक संबंध बनाए और जब युवती गर्भवती हुई तो आरोपित ने अपनी मां, बहन और जीजा के साथ मिलकर युवती का गर्भपात करा दिया। युवती के पिता का निधन होने के बाद आरोपित और उसके परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया। बाद में युवती थाने में जाकर अपने साथ हुई इस घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक बृजेंद्र चढार मूलरूप निवासी शुजालपुर ने इलाके में किराये पर कमरा ले रखा है। वह निजी काम करता है। 2021 में उसकी मुलाकात सागर की रहने वाली 30 वर्षीय युवती से हुई। युवती नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। दोनों में बातचीत शुरू हुई और प्रेम प्रसंग हो गया। आरोपित ने युवक को शादी का प्रस्ताव दिया, जिसे युवती ने स्वीकार कर लिया। दोनों के एक ही समुदाय का होने की कारण स्वजन भी राजी हो गए। 

इसी दौरान आरोपित ने युवती को मिलने के बहाने अशोका गार्डन बुलाया और अपने कमरे पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने विरोध किया तो शादी की बात कहकर उसे चुप करा दिया। बाद में युवती गर्भवती हुई और आरोपित बृजेंद्र के घर वालों को ये बात पता चली तो उसकी मां सुशीला, बहन रिंकी व जीजा देवेंद्र ने युवती को बदनामी का डर दिखाकर गर्भपात करा दिया।

कुछ समय पश्चात् युवती के पिता का निधन हो गया। इसके बाद आरोपित युवक व उसके परिवारवाले शादी के लिए नहीं माने और शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद युवती ने पुलिस को इस घटना के बारे शिकायक की। पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

'कांग्रेस कार्यलय में बकरे की कुर्बानी दो..', ओवैसी की पार्टी ने दिग्विजय सिंह को लिखा पत्र

MP में 5 रुपए प्लेट मिलेगा खाना, खुलेंगे कई नए रसोई केंद्र

कर्नाटक की तर्ज पर अब यूथ कांग्रेस का मेगा कैंपेन, MP में समृद्धि कार्ड किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -