स्कूल गई और लौटकर नहीं आई लड़की, अगले दिन इस अवस्था में मिली लाश
स्कूल गई और लौटकर नहीं आई लड़की, अगले दिन इस अवस्था में मिली लाश
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले में बीते मंगलवार को स्कूल के लिए घर से निकली 8वीं की छात्रा की बुधवार की सुबह लाश मिली है. इस मामले में लाश शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्रान्तर्गत मनभावन टेकरी की झाड़ी में पड़ी थी और झाड़ी में नाबालिग बालिका की लाश पड़ी होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. इस मामले में बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा जहाँ जांच में शव की स्थिति देखकर दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई गई है.

इस मामले में बताया जा रहा है कि 8वीं की छात्रा मंगलवार की सुबह घर से स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन लौटकर वापस घर न पहुंची और उसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना मंगलवार को ही पुलिस को दे दी थी. वहीं इस मामले में दोनों खोजबीन में लगे थे लेकिन बच्ची नहीं मिली. वहीं बीते बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की मनभावन टेकरी पर एक लड़की की लाश पड़ी है. इसके बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो पता लगा कि यह वही छात्रा है जिसकी मंगलवार को गुम होने की शिकायत दर्ज की गई थी.

वहीं इस मामले में जांच में यह बताया गया कि बच्ची के साथ रेप हुआ है और उसके बाद उसे इस हालत में छोड़कर आरोपी भाग चुका है. इस मामले में यह खबर भी आई है कि मासूम की बुआ के बॉयफ्रेंड अविनाश ने की यह घिनौनी वारदात की है और उस्बे खुद इस बात को स्वीकारा है.

इस हालत में मिली मॉर्निंग वॉक पर निकली युवती की लाश

बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

नशे में धुत प्रेमी ने किया प्रेमिका के सिर पर ईंट से हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -