27 दिन तक नशे का डोज देकर लगातार बनाता रहा दुष्कर्म का शिकार
27 दिन तक नशे का डोज देकर लगातार बनाता रहा दुष्कर्म का शिकार
Share:

जयपुर : एक 16 वर्षीय लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. नाबालिग लड़की को 27 दिन तक रोज नशे का दिया गया. वो नशे में बेसुध रही, कभी निढाल होकर गिर पड़ती तो कभी खुद को ही पहचानना भूल जाती. ऐसी हालत में वो दरिंदा उस मासूम लड़की को रोज अपनी हवस का शिकार बनाता था. उसे इतनी यातनाएं देता कि वह चीख पड़ती. ये 27 दिन लड़की के किसी नरक से कम नहीं थे. लड़की को ये भी पता नहीं था कि वह दिल्ली में है और उसे कौन से होटल या मकान में रखा गया है.

दरअसल, उसका किडनैप किया गया और फिर रोज उसके साथ बलात्कार किया गया. यह मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर से जुड़ा है. आरोपी ने पहले लड़की को किडनैप किया और फिर नशे का डोज देकर दिल्ली ले गया. दिल्ली में उसे रोज नशे का डोज देता और रेप करता रहा. पीड़िता जयपुर के शास्त्री नगर इलाके की रहने वाली है. यहीं पर आरोपी भी रहता था. परिजन के मुताबिक आरोपी ने में 6 अप्रेल को पीडि़ता को झांसा देकर बुलाया और फिर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दिल्ली ले गया. वहां दोस्तों के मकान पर बंधक बनाकर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करता रहा. नशे की हालत में वह चाहकर भी वहां से भाग नहीं पाई. आखिर 27 दिन बाद वो चंगुल से छूटकर जयपुर पहुंची.

परिजनों के अनुसार पीड़िता जैसे-तैसे बदमाशों के चुंगल से छूटकर वापस जयपुर लौट आई. लेकिन इस मामले में हैारन करने वाली बात यह है कि पुलिस इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं कर रही है. पीड़ित लड़की न जाने कितनी बार पुलिस के पास पहुंची है लेकिन हर बार उसे टरका दिया जाता है. शनिवार को भी उसे इसी तरह टरका दिया गया. आखिर पुलिस कमिश्नर के यहां गुहार लगाई गई तो अब जाकर मामला दर्ज किया गया है. हालांकि पोक्सो एक्ट के तहत अपहरण और दुष्कर्म का मामला तो दर्ज हो गया है लेकिन आरोपी के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -