पति के बाहर जाते ही देवर को अपने पास सोने को बुलाती थी भाभी

हाल ही में अपराध का एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है. इस मामले में देवर के साथ अवैध संबंध बनाकर महिला अपने पति की हत्या कराने का दबाव बना रही है और इस कारण से देवर ने परिवार व भाई को महिला की हरकतों के बारे में बता दिया है. आप सभी को बता दें कि इस मामले में आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई करवाने के लिए परिजन काफी समय तक पुलिस थाने में ही धरना दिए रहे.

वहीं खबरों के अनुसार कविनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के पति के चाचा के लड़के (देवर) से संबंध बना लिए और अब देवर ने कविनगर थाने में तहरीर देकर बताया कि उसके ताऊ का लड़का काम से बाहर चला जाता था तब उसकी पत्नी यानी उसकी भाभी अपने घर पर उसे सोने के लिए बुलाया करती थी और वह उसे अपने पास सुलाती थी और उससे मजाक करते करते उसके साथ उसने संबंध बना लिए.

इस मामले में देवर ने पुलिस को बताया कि कुछ समय बाद उसके साथ उसकी भाभी अश्लील हरकतें करने लगीं और संबंध बनाने के लिए उसे मजबूर करने लगी. उसके बाद दोनों के बीच संबंध बन गए और दोनों हर रात संबंध बनाने लगे. देवर ने बताया कि भाभी ने कई बार रुपये, सोने की अंगुठी व अन्य सामान भी उससे लिया है. वहीं एक दिन भाभी ने उसे कहा कि वह अपने भाई की हत्या कर दे, जिससे दोनों का साथ रहने का रास्ता साफ हो जाएगा. ऐसे में देवर ने ऐसा ना करके सब कुछ अपने घरवालों को बता दिया. अब इस मामले में जांच शुरू की गई है.

यहां के बुजुर्ग कर रहे अपराध पर अपराध, वजह हैरान कर देगी

वेलेंटाइन डे से पहले प्रेमी जोड़े को जान देकर चुकानी पड़ी प्यार की कीमत

लुधियाना में इस हाल में मिला युवक का शव, घर में रहता था अकेला

Most Popular

- Sponsored Advert -