चश्मा लगाए शार्ट हेयर में कातिलाना नजर आईं शहनाज गिल
चश्मा लगाए शार्ट हेयर में कातिलाना नजर आईं शहनाज गिल
Share:

पंजाब में अपनी दमदार अदाकारी से लोगों का दिल जीत चुकीं शहनाज गिल एक बार फिर से धमाका मचा रहीं हैं। जी दरअसल शहनाज गिल ने हाल ही में अपनी नयी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर दिया है। शहनाज गिल तब से सुर्ख़ियों में है जब से उन्होंने अपना ट्रांसफॉर्म किया है। आज शहनाज गिल का लुक तारीफ के काबिल है और लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं। शहनाज गिल 'बिग बाॅस 13' में भी नजर आ चुकीं हैं और शो के दौरान शहनाज काफी मोटी हुआ करती थी लेकिन घर से निकलने के बाद उन्होंने जबरदस्त ट्रांसफोर्मेंशन किया। अब आज के समय में शहनाज अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आजकल शहनाज की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गई है। आप देख सकते हैं इस नए फोटोशूट के साथ शहनाज की वॉरड्रोब में नए और ग्लैमरस कपड़े भी शामिल हो गए हैं। वैसे शहनाज गिल के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस को पहना है जो दमदार है। वहीँ उन्होंने अपने लुक को शहनाज गिल ने मिनिमल मेकअप, खूबसूरत लिप शेड से कंप्लीट किया है। इस लुक में जिसने सबका ध्यान खींचा है वह है शहनाज के शाॅर्ट हेयर।

जी दरअसल शहनाज शाॅर्ट हेयर्स में बेहद प्यारी लग रही हैं। आप देख सकते हैं वह आंखों पर चश्मा लगा जमीन पर बैठ कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। इस समय शहनाज गिल के फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आपको बता दें कि शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला संग दो रियालिटी शो बिग बाॅस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में बतौर गेस्ट पहुंची थीं। वहीँ अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही पंजाबी फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी।

राहुल गांधी बोले- 'मैं शहीद का बेटा', सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने जमकर लपेटा

खुशखबरी! एक बार फिर हॉलीवुड में धमाल मचाएगी दीपिका पादुकोण, ख़ुशी से झूमे फैंस

बेटे को बहुत याद कर रहीं हैं मलाइका, कहा- 'काफी मुश्किल है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -