बेटे को बहुत याद कर रहीं हैं मलाइका, कहा- 'काफी मुश्किल है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान इन दिनों उनके पास नहीं है। जी दरअसल हाल ही में अरहान हायर एजुकेशन के लिए अब्रॉड शिफ्ट हो गए हैं। हाल ही में इस बात का खुलासा खुद मलाइका अरोड़ा ने किया है। उन्होंने अरहान संग एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं और इस बारे में बताया था। वैसे अरहान को विदेश गए हुए लगभग दो हफ्ते हो चुके हैं और इसी के चलते मलाइका को अक्सर अपने बेटे की याद आती रहती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

अब इन सभी के बीच उन्होंने (मलाइका) बताया कि अब वह कैसे अरहान के बिना अपना अकेलापन काट रही हैं। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में मलाइका ने बताया, 'काफी मुश्किल है, लेकिन मैं अभी भी अरहान के आस-पास ना होते हुए जीने की कोशिश कर रही हूं। सच कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मुझे कभी भी इस चीज की आदत हो पाएगी’।' वैसे बीते दिनों ही जब मलाइका ने अपने बेटे के विदेश जाने की बातें अपने इंस्टाग्राम की थीं तब उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा था। आपने देखा होगा मलाइका ने लिखा था, 'अरहान को गुडबाय कहना सबसे मुश्किल है'।

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में ये भी लिखा था-‘जैसा कि हम एक नई और अनजान यात्रा की शुरुआत करते हैं तो हम घबराहट, भय, उत्तेजना, दूरी और नए अनुभवों से भरे होते हैं। मुझे बस इतना पता है कि मुझे तुम पर गर्व है मेरे अरहान। यह तुम्हारे पंख फैलाने का समय है। उड़ना, ऊंची उड़ान भरना, अपने सभी सपनों को जीना, तुम्हें पहले से ही याद कर रही हूं।‘। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि अरहान 18 साल के हैं और वह एक्टर अरबाज खान के बेटे हैं। मलाइका और अरबाज ने शादी के 19 साल बाद तलाक ले लिया और तलाक के बाद अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली। इसी के चलते अरहान अपनी माँ के साथ रहते हैं।

बड़ी खबर! ‘इमली’ सीरियल से बाहर हुआ ये मशहूर किरदार, फैंस को लगा झटका

महाराष्ट्र में मंदिरों को खोलने की मांग पर अड़ी BJP

फोटोग्राफर्स को देख भागी मौनी रॉय, यूजर्स बोले- ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हो?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -