प्रेमी की मौत से सदमे में थी लड़की, तांत्रिक के पास गई तो हुआ कुछ ऐसा
प्रेमी की मौत से सदमे में थी लड़की, तांत्रिक के पास गई तो हुआ कुछ ऐसा
Share:

नई दिल्ली से अपराध का जो मामला सामने आया है वह आपको हैरान कर देगा. इस मामले में छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक तांत्रिक ने लड़की को भूत-प्रेत का डर दिखाकर उसे अपने झांसे में ले लिया और यह सब होने के बाद लड़की से पहले तो उसके सभी गहने छीन लिए और उसके बाद उसके साथ रेप को भी अंजाम दिया. इस मामले में लड़की का कहना है कि उसके प्रेमी की कुछ दिनों पहले मौत हो गई थी और उसकी तबीयत खराब थी.

ऐसे में तांत्रिक ने उससे कहा कि, ''प्रेमी की आत्मा उसके अंदर घुस आई है. यह सुनने के बाद लड़की को लगा कि शायद तांत्रिक सच बोल रहा है. उसने तांत्रिक से उपाय का पूछा और फिर वह जैसा कहता गया, लड़की वैसा करती गई.'' इस मामले में खबर है कि लड़की प्रेमी की मौत से दुःखी थी और इससे उसकी तबीयत खराब रहने लगी थी. वहीं पुलगांव थाना के सिरसा चौकी प्रभारी एनु देवांगन ने बताया कि, ''पीड़िता के प्रेमी चिराग बंजारे की 11 सितंबर को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. आरोपी तांत्रिक हेमराज और चिराग अच्छे दोस्त थे. इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने पीड़िता को अपने झांसे में ले लिया.''

इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ''आरोपी के बहकावे में आकर लड़की ने अपनी मां का मंगलसूत्र तक उसे लाकर दे दिया था और आरोपी ने लड़की से पैसे भी ले लिए थे. इसके बाद झांसे में लेकर रेप किया.'' इस मामले में तांत्रिक को जल्द गिरफ्त में ले लिया जाएगा.

बिहार: बीमार सास को देखने गया हुआ था दामाद का पूरा परिवार, इधर बदमाश घर लूटकर हो गए फरार

निर्माणाधीन घर में मिला वृद्ध का शव, जाँच में जुटी पुलिस

बच्चो के सामने ड्राइवर संग माँ बनाने लगी संबंध, कहा- 'हमारी तरफ मत देखो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -