लिफ्ट माँगना पड़ा महंगा, ताबूत में बन्द रख किया 7 साल तक रेप
लिफ्ट माँगना पड़ा महंगा, ताबूत में बन्द रख किया 7 साल तक रेप
Share:

नई दिल्ली - यह एक ऐसी बदनसीब विदेशी लड़की की कहानी है जिसे लिफ्ट मांगने की इतनी बड़ी सजा मिली कि उसे सात साल न केवल ताबूत में रहना पड़ा, बल्कि इतने ही सालों तक यौन शोषण भी सहना पड़ा.उसने अपने बुरे समय को काटने के लिए मन की शक्ति का इस्तेमाल किया.

दुनिया में कई तरह की मानसिकता वाले लोग होते हैं. कुछ लोगों में जरूरतमंद और मुसीबत में फंसे लोगों की मदद करने की भावना होती है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो मुसीबत में फंसे लोगों की मजबूरी का फायदा उठाने से भी नहीं चूकते. आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बता रहे हैं, जहां एक युगल ने लिफ्ट मांगने वाली लड़की को उसके गंतव्य स्थान पर छोडऩे के बजाए उसे बंधक बना लिया और सात सालों तक ताबूत में रखा. यही नहीं इस लड़की के साथ इन सात सालों में कई बार रेप भी किया गया. यह घटना 19 मार्च 1977 की है.

घटना के अनुसार, 20 साल की कोलीन स्टेन नाम की एक अमेरिकी लड़की को अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाना था. वह सड़क किनारे खड़ी होकर लिफ्ट मांग रही थी. इस दौरान एक कपल (कैमरून और जेनिस हूकर ) ने अपनी कार रोक दी और कोलीन उसमें बैठ गई. लेकिन एक घंटे के सफर के बाद अचानक कैमरून ने गाड़ी एक सुनसान जगह रोक ली, जहां उसने चाकू की नोक पर कोलीन को धमकाया, उसका मुंह और हाथ बांध दिया. वे उसे अपने कैलिफोर्निया के रेड ब्लीफ स्थित घर में ले गए, जहां उसे बिस्तर के नीचे एक लकड़ी के ताबूत में बंद कर दिया. कोलीन को उस ताबूत से केवल तभी बाहर निकाला जाता था जब उसे टॉर्चर करना हो या उसके साथ रेप. कोलीन 1977 से 1984 तक ताबूत में ही रही.

1984 में कोलीन आरोपी की पत्नी जेनिस की सहायता से भाग गई जिसने बाद में कोर्ट में अपने पति के खिलाफ बयान दिए .उसे सहयोग देने पर बरी किया गया और कैमरून को 104 सालों के लिए जेल भेज दिया गया.कोलीन स्टेन नेकहा उन्होंने उस समय को काटने के लिए मन की शक्ति का इस्तेमाल किया, वो अपने अच्छे समय के बारे में सोचती थीं और अपने परिवार को याद करती थीं.

ड्रग्स देकर विदेशी युवती को बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -