रास्ते में किया लड़की का किडनेप और कार में उतारने लगे कपड़े...
रास्ते में किया लड़की का किडनेप और कार में उतारने लगे कपड़े...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को राजस्थान के सीकर जिले का बताया जा रहा है. इस मामले में छात्रा को बीच रास्ते में बदमाश अपहरण कर रेवाड़ी ले गए और उसके बाद छात्रा के साथ तीन दिनों तक गैंगरेप किया गया. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने उसका अश्लील वीडियों बनाकर वायरल करने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म किया और अंत में मन भरने के बाद छात्रा को स्टेशन पर पटक कर चले गए.

वहीं स्टेशन पर बदहवास स्थिति में छात्रा ट्रेन से घर पहुंची और अपने घरवालों को सब बताया. इस मामले में घरवालों संग जाकर उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई लेकिन चार दिनों तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. इस मामले में परिजनों ने योगेश कुमावत, मनीष, नरेंद्र लोकेश, मनोज यादव व संजय शर्मा के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है और पीडि़त ने बताया कि '' वह रतनपुरा की रहने वाली है और उसकी उम्र 17 साल है. वह बीते 21 अगस्त को सुबह नांगल स्कूल में पढऩे गई और दोपहर एक बजे छुट्टी के बाद घर जा रही थी.

उसी दौरान नांगल व रतनपुरा के बीच में उसे 5-6 बदमाशों ने पकड़ लिया और उसे गाड़ी में जबरन अपहरण कर लिया. उसके बाद वह गाड़ी में ही उसके कपड़े उतारने लगे और उसके विरोध करने पर कपड़े उतार कर उससे मारपीट की. उसके बाद उन्होंने उसे जबरन शराब पिला दी और उसके साथ गैंगरेप किया.'' इस मामले में पुलिस अब तक जांच में लगी है.

अस्पताल में 4 महीने की प्रेग्नेंट निकली बेटी, आरोपी का नाम सुनकर चौंक गई माँ....

भाभी को नशीला पदार्थ देकर देवर ने किया रेप और बना लिया वीडियो...

माँ की हत्या कर बेटे ने निकाल लिया भेजा और करने लगा फ्राय की तैयारी...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -