स्टेज पर दूल्हे के भाई ने दुल्हन के साथ किया ऐसा काम कि दर्द से चिल्लाने लगी दुल्हन...
स्टेज पर दूल्हे के भाई ने दुल्हन के साथ किया ऐसा काम कि दर्द से चिल्लाने लगी दुल्हन...
Share:

आप सभी आए दिन आजकल रेप, मर्डर और अजीब ही अपराध की खबरें सुन रहे होंगे ऐसे में हाल ही में अपराध की एक खबर उत्तर प्रदेश में संभल जिले के असमोली थाना इलाके से सामने आई है. जहाँ एक शादी में दूल्हे के भाई की जरा सी बात पर बरातियों की पिटाई हो गई. जी हाँ, इस मामले में जयमाला के दौरान दूल्हे के भाई ने दुल्हन पर शैम्पेन की बोतल उड़ेल दी और उसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे के भाई, बहन व अन्य बारातियों को जमकर पीटा और इस मारपीट के चलते शादी की आगे की रस्में रुक गईं और मामला थाने में दर्ज करवाया गया.

बताया जा रहा है कि ओवरी गांव में एक युवती को ब्याहने अमरोहा जनपद के बघा गांव से बारात आई थी और बारात चढ़ने के बाद जयमाला की रस्म अदा की जा रही थी, लेकिन तभी दूल्हे के भाई ने दुल्हन पर नोट उड़ाने शुरू किए और उसके बाद दुल्हन के भाई ने इस हरकत का विरोध किया लेकिन दूल्हे का भाई नहीं माना और अंत में उसने दुल्हन पर शैम्पेन उड़ेल दी जिसके बाद दुल्हन चिल्लाने लगी. इस बात पर वधु पक्ष के लोग भड़क गए और उन्होंने वहीं दुल्हे के भाई व अन्य बारातियों को घेर लिया और खूब पिटाई हुई और फिर जमकर धक्का-मुक्की की गई.

वहीं घरातियों की संख्या ज्यादा होने के कारण बराती खूब मारे गए और इस दौरान ही किसी ने विवाद की सूचना पुलिस को दे दी. वहीं सूचना मिलने के बाद असमोली थाना पुलिस के सिपाही मौके पर पहुंच गए और सभी को शांत करवाया. इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया लेकिन दोनों नहीं मानें और शादी तोड़ दी गई.

किचन में दर्जी के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, पति के पहुँचते ही...

बारी-बारी 4 लोगों ने बुझाई अपनी प्यास, वो चिल्लाता रहा लेकिन दरिंदे नहीं रुके

संबंध बनाने के बाद पति ने पत्नी से कहा- 'अब मेरे पिता का बिस्तर गर्म...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -