तमंचे के बल पर नाबालिग संग 7 घंटे किया गैंगरेप
तमंचे के बल पर नाबालिग संग 7 घंटे किया गैंगरेप
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पीलीभीत बीसलपुर थाना क्षेत्र का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है और बीसलपुर पुलिस ने पीड़िता की माँ की शिकायत पर शुक्रवार को नामजद रिपोर्ट दर्ज की. पुलिस ने इस मामले में की गई शिकायत के आधार पर बताया कि 11 सितंबर को देर शाम नाबालिग शौच के लिए घर के बाहर गई थी.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक घनश्याम व अनिल तमंचे के बल पर नाबालिग को उठा ले गए और उसको सात घंटे बंधक बनाए रखा और उसके साथ अश्लील हरकतें व बारी-बारी से दोनों ने बलात्कार किया. वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने यह बात किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और पुलिस ने बताया कि घटना की तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

इस मामले में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहा है और खबरों के मुताबिक उन्हें जल्द ही गिरफ्त में ले लिया जाएगा. वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

मोबाइल तोड़ने पर नौकर ने कर दी बच्चे की हत्या

गैंगरेप के बाद सड़क पर भागती रही लड़की, आरोपी हुए गिरफ्तार

बिजली ने दिया ऐसा झटका कि बालिका ने लगा लिया मौत को गले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -