हैवानियत : अपहरण के बाद लड़की से किया 2 दिन तक बलात्कार
हैवानियत : अपहरण के बाद लड़की से किया 2 दिन तक बलात्कार
Share:

उत्तर प्रदेश : अपहरण और बलात्कार का गढ़ बन चुके उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में अपहरण और सामूहिक बलात्कार का एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां कॉलज से लौट रही एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ 2 दिन तक बलात्कार किया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कानपुर के दिबियापुर थाना इलाके में समाधान पुरवा गांव में रहने वाली एक छात्रा 4 दिन पहले असैनी के जनता इंटर कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही थी. तभी रास्ते में एक कार में सवार होकर आए 2 युवकों ने छात्रा को किडनेप कर लिया. और उसे बेला इलाके में ले जाकर एक कमरे में बंधक बना लिया. उसके बाद युवकों ने उस लड़की के साथ 2 दिन तक बलात्कार किया. आरोपी दिन में कई बार छात्रा के साथ बलात्कार करते. और विरोध करने पर पीटते थे.

इधर घर न लौटने पर छात्रा का परिवार ने उसे खोजना शुरू कर दिया लेकिन जब छात्र नहीं मिली तो परिवार वालों ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी. और पुलिस ने भी छात्र की खोज शुरू कर दी. इसी दौरान अपहरण के 2 दिन बाद आरोपी पीड़ित छात्रा को दिबियापुर इलाके में छोड़कर फरार हो गए.

अधमरी हालत में पीड़ित छात्र ने स्थानीय लोगों की मदद से अपने परिवार और पुलिस को संपर्क किया. परिवार वाले पुलिस के साथ पीड़ित छात्रा तक पहुंच गए. इसके बाद पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज किए.

छात्रा ने पुलिस को बताया कि युवकों ने उसे एक कमरे में बंद करके रखा था. उसके हाथ पैर बांधे गए थे. इसके बाद उसके साथ बारी बारी से बलात्कार किया गया. युवकों ने उसे जबरन शराब भी पिलाई. छात्रा के मुताबिक इसके बाद युवक छात्रा को दिबियापुर के जंगल में फेंककर फरार हो गए.

छात्रा ने बताया कि उसके साथ बलात्कार करने वाले एक युवक के हाथ पर कमलकांत नाम गुदा हुआ था. पीड़िता के पिता ने उसी के आधार पर एक आरोपी को नामजद करते हुए 2 के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -