बैंक से तीन लाख की चोरी

Dec 04 2017 09:35 PM
बैंक से तीन लाख की चोरी

दिल्ली : साकेत इलाके में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में रुपय जमा करने आए एक डेयरी व्यापारी के तीन लाख रुपय चोरी हो गए. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है, जिसमे एक महिलाओं की गैंग चोरी को अंजाम देते हुए दिखाई दे रही है, जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 

उल्लेखनीय है कि साकेत इलाके की SBI बैंक में 30 नवंबर को 44 वर्षीय महेन्द्र कुमार अपने दोस्त मोनू के साथ रुपय जमा कराने गए थे, उस समय कैशियर अपने सीट पर नहीं था तो एक पैर से दिव्यांग महेन्द्र ने रुपय काउंटर के अंदर रख दिए और पास की एक सीट पर बैठ गए. बैंक में अचानक आयी दो महिलाएँ उनके सामने आकर खड़ी हो गयी और इस मौके का फायदा उठाकर उनकी साथी महिलाओं ने काउंटर से रुपय उठा लिए. सभी महिलाएँ तुरंत ही बैंक से चली गयी. जब महेंद्र थोड़ी देर बाद काउंटर पर ग तो रुपय नहीं थे. पीड़ित महेंद्र की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाँच की और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी महिलाओं को पकड़ने में जुटी है. 

बता दे कि महेन्द्र मदर डेयरी और डीएमस के दूध डिस्ट्रीब्यूटर हैं. उनका रोजना छ: से सात लाख रुपय का काम है जिसे वह रोजना साकेत स्थित SBI बैंक में जमा कराने जाते है.

एटीएम मशीनों से कैश लापता

पेटीएम पेमेंट्स बैंक का एटीएम शुरू

किया ऐसा नेक काम कि लग गई लॉटरी