किया ऐसा नेक काम कि लग गई लॉटरी

By Aayushi Sharma
Dec 01 2017 02:25 PM
किया ऐसा नेक काम कि लग गई लॉटरी

वो कहते है ना कि अगर आप किसी का अच्छा चाहो तो आपके साथ भी ऊपर वाला सब अच्छा ही करता है. लेकिन यदि अगर हमने किसी के बारे में बुरा सोचा तो हमे भी फिर हर जगह बुराई ही बुराई मिलेगी. ऐसी ही एक कहावत स्कॉटलैंड के मदरवेल में सच होती दिखाई दी. दरअसल Colin Banks नामक एक व्यक्ति जब यहाँ एटीएम से पैसे निकालने पहुंचे तो उन्हें पिछले कस्टमर द्वारा निकाले गए 30 पाउंड वही एटीएम में ही पड़े मिले.

आमतौर पर किसी भी इंसान को अगर पैसे मिले तो वो उसे उठाकर अपने पास रख लेगा ऐसा ही colin ने भी किया. उन्होंने वो पैसे उठाकर अपने पास रख लिए. लेकिन colin ने उन पैसो से पार्टी या उन्हें खर्च नहीं किया बल्कि उसने पास के ही एक दुकानदार को वो पैसे दे दिए. colin को ये नेक काम करने पर उन्हें भी अच्छाई ही मिली. दरअसल colin ने 1.5 पाउंड की शर्त रखी थी जिसके बदले The Universe ने उन्हें 50,000 पाउंड इनाम में दिए.

बता दे 50 वर्षीय Colin Banks दो बच्चो के पिता भी है. इस नेक काम करने के बाद उन्होंने कहा कि, 'ईमानदारी सबसे अच्छी नीति है शायद इसी का फल मुझे भी मिला है.' आगे उन्होंने कहा कि, 'उनका परिवार बहुत बड़ा है और इस बार वो उनके साथ अच्छे से क्रिसमस मना पाएंगे.' इतना ही नहीं banks ने ये भी कहा कि, 'मई में मेरे भतीजे की जॉर्डन में शादी है. इन पैसों से हम वहां भी जा सकेंगे.'

Photos : White गाउन में बेहद सेक्सी दिखी हॉलीवुड मॉडल

ऐसी फनी हील्स के सैंडल कौन पहनता है भाई...

इस स्पा में मसाज के नाम पर होता है यौनशोषण