वेलेंटाईन का प्यार बना मुसीबत का हार
वेलेंटाईन का प्यार बना मुसीबत का हार
Share:

भोपाल : अक्सर वेलेंटाईन डे नज़दीक आते ही युवा प्रेम की पींगे भरने लगते हैं। उन्हें कुछ और नहीं सूझता है। कई बार लोग एक दूसरे से यह कहते नज़र आते हैं कि आज के दिन तो कोई किसी को इंकार ही नहीं करता फिर क्या लोग खड़े हो जाते हैं किसी लड़की के इंतज़ार में लेकिन ऐसी ही एक कोशिश भोपाल के एक युवा को भारी पड़ गई है। दरअसल एक लडकी के प्रेम में पड़ने वाले इस युवक को अब वह लड़की फंसाने की धमकी देने लगी है, लड़की तो गायब हो गई लेकिन मैसेज कर उसे फंसाने का प्रयास कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार भोपाल के नसरूल्लागंज में रहने वाली युवती का मेडिकल के एक विद्यार्थी से इश्क लड़ गया।

इसके बाद दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे हालांकि बिलासपुर का यह युवक प्रेम के इस चक्कर में पड़ तो गया लेकिन अब लड़की उसे शादी करने का दबाव बना रही है और उसे मैसेज कर तरह - तरह की धमकियां देने में लगी है। मामले को लेकर युवक के परिजन पुलिस के पास पहुंचे और इस मामले से युवक को निजात दिलवाने की गुहार की।

मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है दूसरी ओर जब युवति के मोबाईल से संपर्क किया गया तो वह बंद पाया गया। मामले में जब युवक के मित्र युवक को लेकर कोर्ट पहुंचे तो युवति ने वेलेंटाईन डे पर विवाह करने से ही इंकार कर दिया। इसके बाद से ही युवति लडके को मैसेज कर फंसाने की बात कह रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -