गैंगरेप से बचने के लिए युवती ने दांतो से काट डाला प्राइवेट पार्ट
गैंगरेप से बचने के लिए युवती ने दांतो से काट डाला प्राइवेट पार्ट
Share:

फ़्रांस : गैंगरेप का एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर ऐसा करने वाले लोग अब इसका ख्याल भी अपने मन से निकाल देंगे. फ़्रांस में गैंगरेप से बचने के लिए एक 30 वर्षीय युवती ने आरोपियों को ऐसी भयानक सजा दी की वह जिंदगीभर इस सजा को भूल नही पाएंगे. गैंगरेप करने आये आरोपियों में से युवती ने एक आरोपी के प्राइवेट पार्ट को अपने दांतो से काट लिया. पुलिस ने इस मामले के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके दो लोग भाग गए है.

जानकारी के मुताबिक त्तरी फ्रांस में एक महिला के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार करने की कोशिश की. इस दौरान महिला ने खुद को बचाने के लिए उनमें से एक आरोपी के प्राइवेट पार्ट को अपने दांतों से काट डाला. जब महिला ने ऐसा किया तो बाकी के लोग डर गए और वहां से भाग खड़े हुए. हलाकि इस दौरान उसमें से एक लड़के ने युवती पर हमला भी किया.

लेकिन इसके बाद भी महिला ने उसके पेनिस को नही छोड़ा और काट कर ही दम लिया पुलिस के मुताबिक यह घटना एमिंस के एक छोटे से अपार्टमेंट में हुई है. घटना के बात युवती में पुलिस में साहिकायत की जिसके बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य अब भी फरार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -