शादी के 17 दिन बाद लड़की ने दिया बच्चे को दिया था जन्म, पापा-भाई को बताया पिता
शादी के 17 दिन बाद लड़की ने दिया बच्चे को दिया था जन्म, पापा-भाई को बताया पिता
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उन्नाव जिले का है जहां शादी के 17 दिन बाद बच्चे को जन्म देने वाली महिला ने लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में रहने वाले पिता-भाई समेत 11 लोगों पर शारीरिक शोषण का आरोप लगा दिया है. इस मामले को बंथरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहाँ एसपी ने आईजी को पत्र भेजकर बंथरा पुलिस से विवेचना कराए जाने की मांग की थी.

वहीं रिपोर्ट उन्नाव में दर्ज होने का हवाला देकर आईजी ने एसपी की मांग को ठुकराते हुए विवेचना उन्नाव पुलिस को ही करने के निर्देश जारी किए हैं और महिला थाना प्रभारी ने घटना की जांच शुरू कर दी है. पूरे मामले के बारे में बताते हुए कहा गया है कि लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र की एक महिला का विवाह 19 अप्रैल 2019 को उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुआ था और विवाह के 17 दिन बाद 6 मई को उसने बच्चे को जन्म दिया.

वहीं शादी के महज 17 दिन बाद बच्चे के जन्म को लेकर ससुरालियों ने महिला से पूछताछ की तो उसने अपने पिता, सगे व चचेरे भाई के अलावा गांव के पूर्व प्रधान समेत 11 लोगों पर 13 साल की उम्र से शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया और ससुरालीजन पीड़िता को लेकर 28 दिसंबर को एसपी से मिले. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने महिला थाना प्रभारी सुनीता चौरसिया को रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए और एसपी के निर्देश पर अगले ही दिन 29 दिसंबर को महिला थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

लिफ्ट के बहाने रास्ते में पिलाया नशीला पानी और फिर तीन लोगों ने...

देशी गर्ल से लेकर रशियन मॉडल्स तक, ऑन डिमांड ऐसे होती थी लड़कियों की सप्लाई

शादी रुकवाने के लिए हुआ युवक का अपहरण, नोट में ऐसी बात लिख गए अपहरणकर्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -