घर में घुसकर बार-बार संबंध बनाने के लिए कहता था पड़ोसी, लड़की ने किया हैरान कर देने वाला काम
घर में घुसकर बार-बार संबंध बनाने के लिए कहता था पड़ोसी, लड़की ने किया हैरान कर देने वाला काम
Share:

आजकल लगातार अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला राजस्थान के भरतपुर से सामने आया है. इस मामले में पड़ोसी युवक और उसके साथियों की छेड़छाड़ और संबंध बनाने के दबाव से तंग आकर 16 वर्षीय बालिका ने जान दे दी है. वहीं इस मामले में हैरान करने वाली बात यह है कि मुख्य आरोपी दीपक ने बीते शुक्रवार सुबह पुलिस थाने में 100 रुपए के स्टाम्प पर युवती को लिखकर दिया था कि वह दोबारा ऐसी हरकत नहीं करेगा, लेकिन शाम होते ही फिर वही हरकतें शुरू कर दी और जब युवती को लगा कि अब इस मामले में कुछ नहीं हो सकता है तो उसने जान दे दी.

इस मामले में बताया जा रहा है कि बालिका ने रात को उसी स्टाम्प पेपर पर पीड़ा बयां करते हुए फांसी लगा ली है और सुसाइड नोट में बालिका ने लिखा है कि, ''दीपक दो बार गंदी नजर से मेरे घर में घुसा और मेरे घर वालों ने उसे पुलिस को पकड़वा दिया, फिर भी वह नहीं माना. इसलिए मैंने फांसी लगाई है.'' इस मामले में बालिका के पिता ने थाने में दीपक को नामजद करते हुए 4 युवकों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है और उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि पड़ोस में रहने वाला दीपक पिछले डेढ़ साल से 12वीं में पढ़ने वाली उसकी बेटी को परेशान कर रहा था और इस काम में उसके तीन साथी भी हमेशा उसका सहयोग करते थे.

वहीं उन्होंने बताया कि आरोपी जब एक बार घर में घुसा तो उन्होंने उसे पकड़कर थाना उद्योग नगर में सौंपा था, लेकिन उसके परिजनों ने 18 जनवरी को दबाव बनाकर राजीनामा किया और 100 रुपए के स्टांप पर लिखकर दिया कि वह दोबारा ऐसी हरकतें नहीं करेगा लेकिन उसने दोबारा वही हरकत की जिससे तंग आकर बालिका ने फांसी लगा ली.

जुए खेलने के लिए पत्नी ने नहीं दिए जेवर तो जला दिया जिन्दा

हॉस्टल में नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, तीन लड़कियां भी निकलीं प्रग्नेंट

कमर दर्द से परेशान था व्यक्ति, घरवालों को दिया जहर और लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -