बाइक रोककर युवक को मारी गोली, फिर कुछ ऐसा बोलते हुए भागे बदमाश
बाइक रोककर युवक को मारी गोली, फिर कुछ ऐसा बोलते हुए भागे बदमाश
Share:

मुरादाबाद : शहर के पास स्तिथ स्थानीय कोतवाली क्षेत्र में बिलारी शाहबाद मार्ग पर रौजा की पुलिया के निकट शनिवार की देर शाम बिलारी नगर निवासी एक कपड़ा फेरी कारोबारी को दहेज उत्पीड़न के मुकदमे की रंजिश में गोली मारकर गंभीर घायल कर दिया। पुलिस ने मौके पर जाकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

फेसबुक पर युवती से की दोस्ती और होटल में बुलाकर बनाने लगा सम्बन्ध...

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक युवक कपड़ा फेरी का कारोबार करता है। शनिवार की शाम वह अपने मोहल्ले के ही दोस्त शरीफ के साथ बाइक से शाहबाद थाना क्षेत्र के सेफनी गांव से कुछ सामान खरीदने गया था। देर शाम लगभग साढ़े सात बजे युवक और व्यक्ति दोनों बाइक से वापस सेफनी से बिलारी लौट रहे थे। बाइक को युवक चला रहा था। युवक का कहना है कि शाम लगभग साढ़े सात बजे जैसे ही उनकी बाइक रौजा की पुलिया के निकट पहुंची तभी पीछे से आए दो बाइकसवारों ने उस पर गोली चला दी। 

नक़ल का लालच देकर छात्रों से यौन सम्बन्ध बनती थी महिला शिक्षक, फिर एक दिन....

यह कहते हुए भागे हमलावर

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाएं बाजू में ऊपर की ओर गोली लगते ही वह बाइक समेत सड़क के किनारे पर गिर गया। दोस्त ने जब शोर मचाया तब हमलावर यह कहते हुए सेफनी की ओर भाग गए कि इसे दहेज के मुकदमे में पैरवी करने की सजा दी गई है। सड़क किनारे गोली लगे घायल बाइकसवार को पड़ा देख मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। राहगीरों की सूचना पर 108 एम्बुलेंस को मौके पर बुला लिया गया जो घायल को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलारी आई। यहां प्राथमिक उपचार देकर गंभीर घायल को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। 

बहु से शादी करने के लिए 62 वर्षीय ससुर ने बेटे के कर दिए टुकड़े-टुकड़े

बुरका पहनकर महिलाओं के टॉयलेट में जा घुसा ये आदमी और फिर...

ठेका बंद कर निकले प्रबंधकों पर बदमाशों ने किया हमला लूटे लाखों रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -