तेलंगाना सीएम KCR ने नितीश कुमार को बताया 'सिर तन से जुदा' कैसे करते हैं
तेलंगाना सीएम KCR ने नितीश कुमार को बताया 'सिर तन से जुदा' कैसे करते हैं
Share:

पटना: बिहार में सीएम नीतीश कुमार और तेलंगाना के CM चंद्रशेखर राव (KCR) की मुलाकात को लेकर भाजपा लगातार राज्य की महागठबंधन सरकार पर हमलावर है। KCR और नीतीश की मुलाकात को लेकर जब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि KCR, नीतीश से इसलिए मिले, ताकि उन्हें बताया जा सके कि बिहार को हिंदू मुक्त और PFI युक्त कैसे बनाया जाए। 

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने नीतीश के PM पद पर उम्मीदवारी को लेकर भी उन पर निशाना साधा। गिरिराज सिंह ने कहा कि, 'नीतीश कुमार और KCR की मुलाकात इसलिए हुई, क्योंकि KCR, नीतीश से यह कहना चाहते थे कि आप तुष्टिकरण को बिहार में और अधिक से अधिक लागू करें। KCR ने नीतीश कुमार को बंद कमरे में बताया कि सिर तन से जुदा कैसे किया जाए और PFI युक्त-हिंदू मुक्त बिहार कैसे बनाया जाए।' बता दें कि, कल बुधवार को तेलंगाना सीएम KCR, नीतीश कुमार से मिलने पटना पहुंचे थे।

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि, उनके मोर्चे का PM उम्मीदवार कौन हो, इसपर KCR ने कहां कुछ बोला। सिंह ने कहा कि मोर्चा बनाकर कोई प्रधानमंत्री नहीं बन पाता, बल्कि प्रधानमंत्री जनता के वोट से बनता है। सिंह ने आगे कहा कि, 'मैं एक नए विषय के तौर पर पूरे देश के समक्ष तमाम विपक्षी दलों को चुनौती देता हूं कि जैसे महापौर का चुनाव डायरेक्ट होता है, वैसे ही प्रधानमंत्री का चुनाव भी डायरेक्ट प्रत्याशियों के बीच हो जाए। पर्सनेलिटी टू पर्सनेलिटी चुनाव हो जाए। एक ओर पीएम मोदी और दूसरी तरफ विपक्षी अपना प्रत्याशी खड़ा कर ले। चाहे KCR हों, नीतीश हों, शरद पवार हों या राहुल गांधी हों। मैं चुनौती देता हूं ऐसा चुनाव करवा लें और दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।'

खुशखबरी: 100 रुपए तक घटे LPG सिलेंडर के दाम

मदरसों का सर्वे कराने पर भी ओवैसी को आपत्ति, फिर दिया मुस्लिमों को भड़काने वाला बयान

मुस्लिमों ने 50 महादलित परिवारों का आशियाना उजाड़ा, झाँकने तक नहीं आया कोई दलित नेता !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -