गिप्पी ग्रेवाल की बढ़ी मुसीबत, पाकिस्तान जाने पर लगाया प्रतिबंध
गिप्पी ग्रेवाल की बढ़ी मुसीबत, पाकिस्तान जाने पर लगाया प्रतिबंध
Share:

पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल आए दिन सुर्खियों में बने रहते है। उनके गाने आते ही पंजाबी चार्टबस्टर में स्थान बनाने में कभी भी पीच नहीं रहते है। उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो आपको चौंका देने वाली है। गिप्पी ग्रेवाल को वाघा सीमा से पाक में प्रवेश करने से इंकार कर दिया है, क्योंकि भारतीय इमिग्रेशन अधिकारियों ने उन्हें अटारी चेक पोस्ट पर रोका जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीमा पर गायक के स्वागत के लिए व्यवस्था की गई थी क्योंकि वो करतारपुर के लिए रवाना होने वाले थे। 'उन्हें सुबह 9:30 बजे करतारपुर जाना था और दोपहर 3:30 बजे लाहौर वापस होना था। कुछ ख़बरों का कहना है कि गिप्पी को गवर्नर हाउस में एक स्वागत समारोह में शामिल होना था। 29 जनवरी को इंडिया लौटने से पहले उन्हें ननकाना साहिब भी जाना था।

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि, गिप्पी ग्रेवाल को वाघा सीमा में माध्यम से दो दिवसीय यात्रा पर 6- 7 दूसरे लोगों के साथ पाकिस्तान में प्रवेश कर चुके है, लेकिन उन्हें अटारी चेक पोस्ट पर ही रोका जा चुका है। उन्होंने  कहा है कि, 'उन्हें लाहौर में गुरुद्वारा दरबार साहिब का भी दौरा करने वाले थे और फिर उन्होंने गवर्नर हाउस में बैठकें करने वाले थे, अगले दिन उन्हें सिख धार्मिक स्थल पर सम्मान देने के लिए ननकाना साहिब के लिए रवाना होने वाले थे,।' सूत्रों ने बोला था कि गिप्पी ग्रेवाल ने दोनों पक्षों के मध्य जॉइंट मूवी वेंचर पर चर्चा करने के लिए गवर्नर हाउस में फिल्म के लोगों सहित पाकिस्तान में मीटिंग्स का एक लंबा कार्यक्रम रखा था।

पाकिस्तान में  मूवी, टीवी और थिएटर से जुड़े लोगों ने गिप्पी ग्रेवाल को रोकने के लिए भारतीय अधिकारियों की आलोचना कर दी है। कॉमेडियन इफ्तिखार ठाकुर ने बोला कि कलाकार हमेशा राष्ट्रों के मध्य पुल बनाते हैं। उन्होंने बोला है, 'ये बहुत दुखद है कि ग्रेवाल को इस तरह पाकिस्तान में प्रवेश करने से रोक चुके है।'

अभिनेता विजय वर्मा ने अपने लिए बिजी शेड्यूल से निकाला समय

एयर हॉस्टेस ने फिल्म पुष्पा के गाने पर किया जबरदस्त डांस

निर्देशक राजामौली ने इस महिला के लिए एक फंड जुटाने का अभियान पोस्ट किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -