1 दिसंबर को रिलीज होगा गिप्पी ग्रेवाल का नया गाना, सामने आया पहला लुक
1 दिसंबर को रिलीज होगा गिप्पी ग्रेवाल का नया गाना, सामने आया पहला लुक
Share:

पंजाब के बहुत ही शानदार सिंगर गिप्पी ग्रेवाल और बोहेमिया का नया गाना जल्द आने वाला है. जी हाँ, हाल ही में गिप्पी ने गाने का पहला लुक जारी किया जो आप देख सकते हैं. वहीं इस लुक के साथ उन्होंने रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया है. आप सभी को बता दें कि यह सब देखने के बाद प्रशंसकों ने यह आशंका जताई है कि गाना जल्द आ सकता है.

वहीं हाल ही में इस सस्पेंस को खत्म करते हुए, गिप्पी ग्रेवाल ने घोषणा की है कि, ''बोहेमिया के साथ उनका आगामी ट्रैक 'खटारकन' 1 दिसंबर को जारी किया जाएगा.'' आप सभी को बता दें कि The कैरी ऑन जट्टा ’स्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी और बोहेमिया की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ''#khatarnaak 1st December @iambohemia @thehumblemusic @bal_deo @desi_crew @ikumarsunny1 @bhana_l.a'' जी दरअसल गिप्पी ग्रेवाल के संगीत बैनर के तहत निर्मित इस गाने का निर्देशन बलजीत सिंह देव ने किया है और इसके अलावा, कुमार सनी ने गाने के बोल दिए, जबकि देसी क्रू ने संगीत पर काम किया.

इसी के साथ फिल्मों की बात करें तो गिप्पी ग्रेवाल को आखिरी बार 'दाका' फिल्म में देखा गया था और इसके अलावा, उनके पास 2020 तक एक निर्माता और अभिनेता के रूप में उनकी प्लेटफुल फिल्म भी है. इसी के साथ कुछ और फ़िल्में हैं जिनके नाम अब तक सामने नहीं आ पाए हैं.

हर फेस्टिव लुक को परफेक्ट टच देते है इस तरह के पंजाबी सूट, ट्राई करे मिलेगा डिफरेंट लुक

बहन संग नीरू बाजवा ने शुरू की 'ब्यूटीफुल बिल्लो' की शूटिंग

रिलीज हुआ 'किट्टी पार्टी' का ट्रेलर, कायनात अरोड़ा का दिखा हॉट अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -