हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लोपेज को सुप्रीम कोर्ट की न्यायाधीश ने भेजा न्योता
हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लोपेज को सुप्रीम कोर्ट की न्यायाधीश ने भेजा न्योता
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और गायिका जेनिफर हर कोई फैन हैं. हाल ही में अभिनेत्री को लेकर एक खबर आई हैं. सुप्रीम कोर्ट की न्यायाधीश रूथ बेडर गिन्सबर्ग ने गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज को वाशिंगटन आने का न्योता भेजा था. एक रिपोर्ट के मुताबिक, लोपेज ने कहा हैं कि वह और उनके मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज ने मार्च 2019 में अपनी सगाई का जश्न गिन्सबर्ग के आरजीबी डॉक्यूमेंट्री को देख कर मनाया था. गिन्सबर्ग की डॉक्यूमेंट्री में उनके शानदार करियर और उनकी मार्टिन डी. गिन्सबर्ग से शादी और फिर 2010 में कैंसर से उनकी मृत्यु तक के सफर को दिखाया गया है. 

लोपेज ने वेरायटी से कहा, "जिस दिन मैंने और एलेक्स ने सगाई की, उस रात हमने उनकी डॉक्यूमेंट्री देखी थी, जिसमें उनकी शादी और भी कई चीजों के बारे में दिखाया गया था." अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैं और एलेक्स उनकी कहानी में खो गए. हम उनसे मिलना चाहते थे, क्योंकि मुझे वहां टूर पर जाना था. हालांकि गिन्सबर्ग ने हमारा निमंत्रण ठुकरा दिया और बदले में शहर में आने पर हमें ही अपने ऑफिस आने का निमंत्रण दे दिया."

अभिनेत्री ने कहा, "उन्होंने उनसे मिलने के लिए हमें अपने चेंबर में बुलाया और कहा कि 'मेरे लिए कंसर्ट थोड़ी दूर की चीज है, लेकिन मुझे आप लोगों से मिलना पसंद था, मुझे आप लोगों के साथ बैठना अच्छा लगता' और हम उनकी चेंबर में बैठ गए, हमने ढेर सारी बातें कीं, वह मुलाकात शानदार थी."

इस मॉडल ने शेयर की अपनी कामुक अदाओं वाली तस्वीरें, जिसे देख थम गई फैंस की सांसे

इस सेक्सी एक्ट्रेस की फोटो देख, बढ़ जाएंगी आपके दिलों की धड़कने

इस सेक्सी मॉडल ने दिए ऐसे पोज़, जिसे देख उड़ गए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -