गिगी हदीद ने मेलानिया ट्रम्प से मांगी माफ़ी
गिगी हदीद ने मेलानिया ट्रम्प से मांगी माफ़ी
Share:

मॉडल गिगी हदीद ने जब जय फरोह के साथ अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स शो को होस्ट किया था तब तो अपने कम्फर्ट जोन से काफी बाहर थी लेकिन जो भी राइटर्स ने उनके लिए प्लान किया था बस उसी हिसाब से वो पूरी स्पीड के साथ आगे बढ़ती रही और इसी बीच एक दो ऑफेंसिव जोक भी उनके द्वारा क्रेक किये गए। लेकिन वो लोग जो इन्टरनेट या घर पर यह शो देख रहे थे वो उस समय भड़क गए जब उन्होंने मेलानिया ट्रम्प को इंपेर्सोनेट किया।

इस बात का इतना असर हुआ कि गिगी हदीद ने खुद अपने हाथों से एक माफीनामा लिखा। इस अपोलोजी में उन्होंने लिखा कि मुझे AMA अवार्ड्स को होस्ट करने का सम्मान मिला और इस मौके पर बहुत से सम्मानीय राइटर्स के साथ काम करने का मौका मिला। मैंने उस स्क्रिप्ट से बहुत कुछ ऐसा हटा दिया था जिस कारण काफी भद्दा जोक बन सकता था और बाकी जो भी बचा था वो सिर्फ एक अच्छा ह्यूमर ही था और किसी गलत सोच के साथ नहीं बोला गया था।

मेरा खुद नेशनल टेलीविज़न के कॉमेडी स्किट पर कई बार मजाक उड़ाया गया है लेकिन मुझे उसमे ह्यूमर ही नजर आया. मैं मानती हूँ कि मेलानिया शो बिज़नस को काफी अच्छे से जानती हैं की किस तरह से शो लिखे और चलाये जाते हैं. में हर उस इंसान से माफ़ी मांगती हूँ जिनको मैने हर्ट किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -